जब काजोल से पूछा गया,'अजय से नहीं मिलतीं, तो शाहरुख से करतीं शादी?, एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

|

Published: 23 Jul 2021, 02:57 PM IST

बॉलीवुड फिल्मों की सबसे हिट रोमांटिक जोड़ी में काजोल और शाहरुख खान की जोड़ी को गिना जाता है। स्क्रीन पर इनकी कैमिस्ट्री गजब ढाती थी। एक सवाल-जवाब सेशन में एक यूजर ने काजोल से पूछ लिया कि अगर अजय नहीं मिलते तो क्या वे शाहरुख से शादी कर लेंती।

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल और एक्टर शाहरुख खान ने कई फिल्में साथ में की हैं। इनमें 'दिलवाले दुल्हिनया ले जाएंगे', 'कुछ कुछ होता है', 'कभी खुशी कभी गम', दिलवाले, 'बाजीगर', 'माई नेम इज खान' जैसी सफल फिल्में शामिल हैं। इन मूवीज में शाहरुख और काजोल की जोड़ी को फैंस का भरपूर प्यार मिला। यहां तक कि रोमांटिक कपल के उदाहरण के रूप में उनकी स्क्रीन जोड़ी को बेस्ट बताया जाने लगा। हालांकि शाहरुख पहले से शादीशुदा थे और काजोल एक्टर को अपना अच्छा दोस्त मानती थीं। एक्ट्रेस ने अजय देवगन से शादी की। एक बार एक यूजर ने काजोल से सवाल पूछ लिया कि,'अगर आप अजय देवगन से नहीं मिलती तो क्या शाहरुख से शादी करतींं?' आइए जानते हैं काजोल ने क्या दिया जवाब—

'अजय नहीं मिलते तो शाहरुख से शादी करतीं?'
दरअसल, काजोल ने साल 2019 में अपने इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के साथ 'आस्क मी एनिथिंग' सेशन रखा। एक्ट्रेस ने साथ में यह भी वादा कर दिया कि वे हर सवाल का जवाब देंगी। इसमें फैंस ने अपनी चहेती एक्ट्रेस से कई तरह के सवाल पूछे और एक्ट्रेस ने बिंदास होकर जवाब भी दिए। इन्हीं में से एक सवाल था,'अगर आप अजय देवगन से नहीं मिलती तो क्या शाहरुख से शादी करतींं?' यूजर ने इस सवाल के साथ यह भी याद दिलाया कि एक्ट्रेस ने हर सवाल का जवाब देने का वादा किया था। इस पर हाजिरजवाब काजोल ने ऐसा जवाब दिया कि फैंस भी वाहवाह किया बिना नहीं रह पाए। एक्ट्रेस ने लिखा,'क्या आदमी को प्रपोज नहीं करना चाहिए?' अब आप इस जवाब से समझ ही गए होंगे कि काजोल का इशारा किस तरफ था।

यह भी पढ़ें : जब अजय देवगन पर बुरी तरह भड़क गई थीं काजोल, मारने के लिए निकाल ली थी सैंडल

'काजोल ने कहा,'शाहरुख से पूछो'
इसके अलावा एक और फैन ने ऐसा ही मुश्किल सवाल पूछ डाला। यूजर ने पूछा, 'एक्टर के रूप में शाहरुख और अजय में से कौन बेहतर है? इस पर काजोल ने कहा कि यह सिचुएशन पर डिपेंड करता है। एक अन्य फैन ने पूछा,' अब वे शाहरुख के साथ कब काम करेंगी?' इस पर काजोल ने कहा,'शाहरुख से पूछो।' इसके बाद एक दूसरे फैन ने पूछा,'आपका पहला क्रश कौन था?' एक्ट्रेस ने रिप्लाई में कहा,' 'मैंने अपने पहले क्रश से ही शादी कर ली।'

यह भी पढ़ें : अजय देवगन से रहा था कंगना रनौत का अफेयर, शराब के नशे में किया था खूब हंगामा

शाहरुख से दूरी बनाने को कहा था
गौरतलब है कि फिल्म 'दिल वाले दुल्हिनया ले जाएंगे' की जबरदस्त सफलता के बाद कई फिल्ममेकर्स काजोल-शाहरुख की जोड़ी को अपनी फिल्मों में कास्ट करना चाहती थी। रिपोर्ट्स के अनुसार, उस दौरान अजय देवगन, काजोल को डेट कर रहे थे और कहा जाता है कि अजय ने एक्ट्रेस को शाहरुख से दूरी बनाकर रखने के लिए कहा था। काजोल और शाहरुख की जोड़ी को पिछली बार रोहित शेट्टी की फिल्म 'दिलवाले' में 2015 में देखा गया था।