जैकलीन फर्नांडिस की लव लाइफ का हुआ खुलासा, जल्द बॉयफ्रेंड के साथ नए घर में होंगी शिफ्ट

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस की लव लाइफ के बारे में जानने के लिए उनके फैंस काफी उत्साहित रहते हैं। अब खबर है कि जैकलीन को किसी से प्यार हो गया है। वह एक सीरियस रिलेशनशिप में हैं।

<p>Jacqueline Fernandez</p>
नई दिल्ली। बॉलीवुड स्टार्स को लेकर लोगों के बीच काफी दीवानगी देखने को मिलती है। फैंस अपने फेवरिट स्टार की जिंदगी से जुड़ी हर बात को जानना चाहते हैं। जब आती है डेटिंग की तो इसे लेकर भी फैंस काफी बेताब रहते हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज की भी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। वह बॉलीवुड की हॉटेस्ट एक्ट्रेसेस में शुमार हैं। जैकलीन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हालांकि, वो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर ज्यादा ओपन नहीं हैं। लेकिन अब जैकलीन को लेकर अब बड़ा खुलासा हुआ है।
ये भी पढ़ें: आदित्य नारायण का गजब का ट्रांफॉर्मेशन, 2 महीने के अंदर खुद को किया फिट

साउथ के बिजनेसमेन को कर रही हैं डेट
खबर है कि जैकलीन फर्नांडीज की लाइफ में लव पार्टनर की एंट्री हो चुकी है। एक्ट्रेस ने ये राज अभी तक सबसे छिपाकर रखा था लेकिन अब इस राज से पर्दा उठ चुका है। लेकिन आपको ये जानकर हैरानी होगी कि जिस इंसान पर जैकलीन अपना दिल हार बैठी हैं वो कोई एक्टर नहीं है। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, जैकलीन किसी बिजनेसमैन को डेट कर रही हैं, जो साउथ के रहने वाले हैं। इतना ही नहीं, एक्ट्रेस जल्द ही अपने बॉयफ्रेंड के साथ शिफ्ट हो सकती हैं। दोनों एक साथ रहेंगे।
काफी वक्त से ढूंढ रही थीं घर
खबरों के मुताबिक, जैकलीन काफी वक्त से जुहू और बांद्रा के बीच घर देख रही हैं। वह एक सी फेस प्रॉपर्टी ढूंढ रही थी जहां वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ रह सकें। ऐसी खबर है कि कई प्रॉपटी देखने के बाद जैकलीन ने घर फाइनल कर लिया है। घर का इंटीरियर जैकलीन के अकॉर्डिंग तैयार किया जा रहा है। इस घर के लिए जैकलीन ने कुछ रकम दे दी है। लेकिन अभी पेपर वर्क पूरा होना बाकी है।
ये भी पढ़ें: 19 साल की उम्र में बिल्कुल अलग दिखती थीं दिशा पाटनी, तस्वीरें देख फैंस हुए हैरान

सीरियस रिलेशनशिप में हैं
बताया जा रहा है कि जैकलीन और बिजनेसमेन दोनों सीरियस रिलेशनशिप में हैं। दोनों अक्सर वीडियो कॉल के जरिए एक-दूसरे से बात करते रहते हैं। कहा जा रहा है कि घर के लिए भी दोनों ने वीडियो कॉल के जरिए डिस्कस किया। हालांकि, इस बारे में जैकलीन ने अभी तक कोई रिएक्शन नहीं दिया है। बता दें कि हाल ही में जैकलीन और सिंगर रैपर बादशाह का नया गाना ‘पानी पानी’ रिलीज हुआ है। गाने में दोनों बिल्कुल अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं। गाने में जैकलीन ने डिशनल राजस्थानी आउटफिट पहना है। इन दिनों दोनों के गाने की धूम मची हुई है।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.