ब्लैक ट्रांसपेरेंट ड्रेस में जैकलीन फर्नांडिस हुई Oops Moment का शिकार, सोनम कपूर ने वक्त पर पहुंचकर संभाली थी सिचुएशन

|

Published: 16 Feb 2021, 02:21 PM IST

  • जैकलीन फर्नांडिज जब हुई ऊप्स मोमेंट का शिकार
  • सोनम कपूर ने पहुंचकर बचाई लाज
  • जैकलीन की ड्रेस के बटन खुल गए थे

नई दिल्ली | बॉलीवुड में एक्ट्रेसेस अपने आउटफिट्स को लेकर बेहद ही सजग रहती हैं। अलग-अलग इवेंट्स के लिए उनके डिजाइनर कमाल की ड्रेसेस बनाते हैं और वो उसे फ्लॉन्ट भी करती हैं। लेकिन कई बार इसी ड्रेस के कारण अभिनेत्रियां ऊप्स मोमेंट का शिकार भी हो जाती हैं। कई बार ज्यादा फिटिंग के कपड़े के कारण ऐसा होता है तो कभी ड्रेस ही वक्त पर धोखा दे जाती है। ऐसा ही कुछ एक बार जैकलीन फर्नांडिस के साथ भी रेड कार्पेट पर वॉक के दौरान हुआ था। उनका वार्डरोब मालफंक्शन होते-होते बचा क्योंकि वक्त पर सोनम कपूर ने पीछे से आकर उन्हें पकड़ लिया।

 

दरअसल, जैकलीन फर्नांडिज किसी इवेंट में पहुंची थी तभी अचानक से उनकी ड्रेस के पीछे के बटन खुल गए जिसपर उनका ध्यान नहीं गया। रेड कार्पेट पर जैकलीन ब्लैक कलर की ड्रेस में पहुंची और वो बेहद ही खूबसूरत लग रही थीं। लेकिन इस आउटफिट ने जैकलीन को खुलेआम शर्मसार करने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी। हाई हील्स के साथ जैकलीन मीडिया के कैमरों के सामने थीं और उनकी ड्रेस के पीछे के बटन खुल चुके थे। तभी उनकी बेस्टफ्रेंड और एक्ट्रेस सोनम कपूर वहां पहुंची। वो जैकलीन से गले मिली तो उनका ध्यान ड्रेस पर गया।

सोनम ने जैकलीन को पीछे से पकड़ लिया और उनकी ड्रेस के खुले हुए बटन को बंद किया। सोनम ने वक्त पर पहुंचकर मामला संभाल लिया और जैकलीन को बताते हुए उनके बटन्स बंद कर दिए। इस दौरान ये मोमेंट मीडिया के कैमरे में भी कैद हुआ। हालांकि सोनम ने तुरंत प्यारी सी स्माइल देते हुए जैकलीन के साथ कुछ पोज दिए। इस तरह जैकलीन ऊप्स मोमेंट का शिकार होने से बच गईं लेकिन उनके ड्रेस की फोटो सोशल मीडिया पर जरूर वायरल हो गई।