Jacqueline Fernandez ने किया धमाकेदार बेली डांस, Video में यूं दिखा ग्लैमरस अंदाज

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) ने किया धमाकेदार डांस सोशल मीडिया पर तेजी से हो रहा है वायरल

<p>Jacqueline Fernandez hot dance</p>

नई दिल्ली। बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) अपनी बोल्ड आदाओं से पहचानी जाती हैं। सोशल मीडया पर उनकी हॉट अदाएं फैस को काफी पंसद आती हैं। जैकलीन फर्नांडीस ने अपनी हॉट अदाओं से लोगों के दिलों में खूब जगह बनाई है, इसके साथ ही वो अपनी स्टाइल और डांस के लिए भी काफी मशहूर हैं। हाल ही में जैकलीन फर्नांडीस का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने ही गाने ‘गेंदा फूल’ (Genda Phool) पर जबरदस्त अंदाज में बेली डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं। उनके इस वीडियो को सेलिब्रिटी डांस टीचर संजना मुथरेजा (Sanjana Muthreja) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है।

No data to display.

जैकलीन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) भले ही फिल्मों से दूर रह रही हों, लेकिन म्यूजिक एलबम में उनके डांस तहलका मचा रहे हैं। इन दिनों उनके बेली डांस हर किसी पर कहर बरपा रहा है। फैंस उनकी डांस के साथ उनकी अदाओं की तरीफ करते नही थक रहे हैं। सोशल मीडिया पर लोगों का दिल जीतने में भी कोई कसर नहीं छोड़ी थी।

जैकलीन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस इन दिनों बॉलीवुड से दूर रह कर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर जबरदस्त पहचान बना रही हैं। वह जल्द ही ‘भूत पुलिस’ में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में जैकलीन बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान के साथ मुख्य भूमिका निभाती हुई नजर आएंगी।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.