बॉलीवुड

आमिर खान की बेटी आइरा ने पोस्ट शेयरकर कही ये बात, बड़ा होता देख मां ने दी थी सेक्स-एजुकेशन बुक

आमिर खान की बेटी आइरा खान ने इंस्टाग्राम पर बताया है कि बचपन से किशोरावास्था की ओर कदम रखने के दौरान मां रीना दत्ता ने उनको सेक्स एजुकेशन की बुक देकर खुद को समझने में मदद की थी।

Jul 23, 2021 / 04:13 pm

Pratibha Tripathi

Ira Khan share pos

नई दिल्ली। आमिर खान की बेटी आइरा खान ने भले ही फिल्म इंडस्ट्री में अपने पैर ना जमाए हो लेकिन सोशल मीडिया में वो इतनी एक्टीव रहती है कि वो फैंस की नजरों में एक बड़ी स्टार बन चुकी है वो आए दिन अपनी खास तस्वीरों के माध्यम से फैंस के दिलों में जगह बनाने में कामयाह हो ही जाती है। अभी हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए दिल की बात शेयर की है। उन्होंने बताया कि जब वह बड़ी हो रही थीं तो उनकी मां ने उनको सेक्स एजुकेशन की एक किताब दी थी। हालांकि किताब में जो भी बाते लिखी गई थी उसे आइरा ने अमल नहीं किया था। उन्होंने इंस्टा स्टोरी पर ये बात पोस्ट की है साथ में लिखा है, उत्सुक रहें।

फाउंडेशन की स्थापना
आइरा ने लिखा है, मुझे नहीं लगता कि मैंने कभी अपने आप को पूरी तरह देखा है। जब मैं बड़ी हो रही थी तो मेरी मां ने मुझे सेक्शुअल एजुकेशन की किताब देते हुए खुद को शीशे में देखने के लिए कहा गया था लेकिन मैंने उनकी यह बात नही मानी। अब मै बड़ी हो गई हूं, मझे एक लंबा रास्ता तय करना है। उन्होंने स्टोरी के साथ Agastu Foundation को टैग किया है। उन्होंने मई में अपने बर्थडे के बाद इस फाउंडेशन की स्थापना की थी। उन्होंने लिखा था कि ये फाउंडेशन उनकी जिंदगी में बैलेंस लाने की एक कोशिश है।

मेंटल हेल्थ से जुड़े वीडियोज को भी किया शेयर

आइरा इंस्टाग्राम पर काफी ऐक्टिव रहती हैं। वह मेंटल हेल्थ से जुड़े वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं। इन दिनों आइरा अपने फिटनेस ट्रेनर नुपुर शिखरे के साथ रिलेशनशिप में हैं। नुपुर आमिर खान के कोच भी रह चुके हैं। आइरा अक्सर उनके साथ तस्वीरें पोस्ट करती हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / आमिर खान की बेटी आइरा ने पोस्ट शेयरकर कही ये बात, बड़ा होता देख मां ने दी थी सेक्स-एजुकेशन बुक

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.