Nora Fatehi photos : हॉट नोरा फतेही के फैन ने कलाई पर बनवाया एक्ट्रेस के चेहरे का टैटू

Nora Fatehi को उनकी फिट बॉडी, हॉट डांस और खूबसूरती के चलते फैंस खूब पसंद करते हैं। एक फैन ने उनके चेहरे का टैटू अपने हाथ पर बनवाया है। हम आपके लिए लाये है Nora Fatehi के HD और HQ Quality के Images और Photos

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही उन चुनिंदा एक्ट्रेसेस में से एक हैं जिनको उनकी हॉट एंड बोल्ड अदाओं और डांस के चलते पसंद किया जाता है। आइटम सॉन्ग्स में जलवे बिखेर नोरा ने लाखों की संख्या में अपने फैंस बनाए हैं। उनकी फिटनेस के दीवानों की भी कोई कमी नहीं है। हाल ही एक फैन ने नोरा के चेहरे का टैटू अपनी कलाई पर बनवाया है। इस टैटू को दिखाने के लिए फैन को शानदार मौका मिल गया और उसने अपनी चहेती एक्ट्रेस को ये टैटू खुद मिलकर दिखाया।

इस दौरान उन्हें एक फैन मिला जिसने अपने हाथ पर उनके चेहरे का टैटू बनवाया हुआ था। फैन ने खुद नोरा को ये टैटू दिखाया। फोटोग्राफर्स ने एक्ट्रेस को बताया कि ये फैन औरंगाबाद से मुंबई ये टैटू दिखाने ही आया है।

nora_fatehi_boss_lady.png
दरअसल, नोरा फतेही को हाल ही मुंबई एयरपोर्ट पर ‘बॉस लेडी’ लुक मे स्पॉट किया गया।

nora_fatehi_boss_lady_looks.png
नोरा ने ब्लैक कोट और रिप्ड डेनिम जिंस कैरी की हुई थी।

nora_fatehi_boss_lady_hot_pics.png
ब्लैक चश्मा, ब्लैक मास्क और मैचिंग सैंडल्स में नोरा की ब्यूटी और निखर कर दिखाई दे रही थी।
nora_fatehi_boss_lady_look.png
कोविड गाइडलाइन का पालन करते हुए एक्ट्रेस ने मीडिया और आम पब्लिक से दूरी बना रखी थी।

यह भी पढ़ें

नोरा फतेही के मां-बाप को नहीं था पसंद उनका डांस करना

nora_fatehi_boss_lady_hot_looks.png

न केवल फिल्मों और सोशल मीडिया पोस्ट में, बल्कि नोरा रियल ग्राउंड पर भी हॉट ड्रेसेस ट्राई करने में नहीं कतराती हैं। इस बार भी ऐसे ही ड्रेसअप की हुईं थीं। गौरतलब है कि हाल ही नोरा डांस रियलिटी शो ‘डांस दीवाने’ पर गेस्ट के रूप में पहुंची। वहां नोरा ने जज माधुरी दीक्षित के साथ जमकर डांस किया। नोरा और माधुरी ने ‘मेरा पिया घर आया’ और ‘एक दो तीन…’ गानों पर डांस किया। इसके वीडियोज सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हुए थे।

यह भी पढ़ें

Nora Fatehi की इन हॉट तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर लगाई आग, जमकर हो रही हैं वायरल

nora_fatehi_boss_lady_hot_pic.png

बता दें कि नोरा को सबसे ज्यादा लोकप्रियता जॉन अब्राहम की फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ में आइटम नंबर ‘दिलबर’ से मिली। इस गाने में उनके डांस ने लाखों को उनका दीवाना बना दिया। इसके बाद ‘साकी साकी’ और ‘गर्मी’ सॉन्ग ने उनकी लोकप्रियता में चार चांद लगा दिए। नोरा ने ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ सहित कई मूवीज में अभिनय भी किया है। चर्चा है कि उन्हे ‘केजीएफ 2’ में अभिनय करते देखा जाएगा। यहां भी उनके खाते में एक डांस नंबर आने की पूरी संभावना है। ‘केजीएफ 2’ में यश, संजय दत्त, रवीना टंडन, श्रीनिधि शेट्टी और प्रकाश राज के अहम रोल हैं।

 

( All Photos : Patrika Network)

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.