पिता के निधन के बाद हिना खान का पहला पोस्ट

|

Published: 25 Apr 2021, 04:55 PM IST

टीवी एक्ट्रेस हिना खान के पिता का कुछ दिनों पहले निधन हो गया। जिसके बाद फैंस उनके अपडेट का इंतजार कर रहे थे। अब पिता के निधन के चार दिन बाद हिना खान ने पहला पोस्ट शेयर किया है।

नई दिल्ली। टेलीविजन की पॉपुलर एक्ट्रेस हिना खान कुछ दिनों पहले दुखों का पहाड़ टूट पड़ा। उनके पापा का निधन हो गया। दिल का दौरा पड़ने के कारण हिना के पापा ने दुनिया को अलविदा कह दिया। हिना खान अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स के लिए कश्मीर गई हुईं थीं। लेकिन जैसे ही उन्हें उनके पिता के निधन की खबर मिली तो वह सब कुछ छोड़कर वापस मुंबई लौट आईं। फैंस को एक्ट्रेस की बहुत चिंता हो रही थी। वह इंतजार कर रहे थे कि हिना सोशल मीडिया पर कुछ लिखें। ऐसे में अब एक्ट्रेस पिता के निधन के बाद अपना पहला पोस्ट किया है।

पिता के निधन के बाद पहला पोस्ट
हिना खान वैसे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह रोजाना फैंस को अपना अपडेट देती हैं। उनके साथ अपनी तस्वीरें और एक्सरसाइज वीडियो शेयर करती रहती हैं। लेकिन पिता के निधन के बाद से ही वह गायब थीं। जिसके बाद फैंस उनके अपडेट का इंतजार कर रहे थे। अब एक्ट्रेस ने पोस्ट में लिखा कि वह सोशल मीडिया से ब्रेक ले रही हैं।

सोशल मीडिया से लिया ब्रेक
हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, 'मेरे प्यारे पापा असलम खान 20 अप्रैल 2021 को हम सबको छोड़कर चले गए। इस मुश्किल वक्त में आप सभी ने मेरा और मेरे परिवार के बारे में चिंता की इसके लिए मैं आप सभी की आभारी हूं। मैं और मेरा परिवार अभी शोक में हैं, ऐसे में मेरे वर्क कमिटमेंट के लिए सोशल मीडिया अकाउंट मेरी टीम हैंडल करेगी। आपके सपोर्ट और प्यार के लिए शुक्रिया- हिना खान।' हिना का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। फैंस उनके लिए इस दुख से जल्दी उबरने के लिए प्रार्थना कर रहे हैं।

कश्मीर में कर रही थीं शूट
बता दें कि हिना खान अपने पिता के बेहद करीब थीं। वह सोशल मीडिया पर उनके साथ तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती थीं। ऐसे में पिता के निधन से वह बुरी तरह टूट गई हैं। जब हिना को ये दुखद खबर मिली थी उस वक्त वो कश्मीर में अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट के लिए शूटिंग कर रही थीं। उन्होंने एक्टर शाहीर शेख के साथ अपनी कुछ तस्वीरें भी शेयर की थीं। लेकिन पिता की खबर मिलते ही वह वापस मुंबई लौट आईं। एयरपोर्ट पर पैपराजी ने उन्हें अपने कैमरों में कैद किया था। इस दौरान हिना बहुत दुखी लग रही थीं।