हेमा मालिनी ने पति धर्मेंद्र और बेटी ईशा के साथ सेलिब्रेट किया बर्थडे, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड ड्रीमगर्ल हेमा मालिनी ने 17 अक्टूबर को अपना 73वां जन्मदिन मनाया। इस खास मौके को हेमा मालिनी ने अपने पति धर्मेंद्र बेटी ईशा देओल और फिल्म ‘शोले’ के डायरेक्टर रमेश सिप्पी के साथ सेलिब्रेट किया।

<p>Hema Mailni And Dharmendra </p>
नई दिल्ली: बॉलीवुड ड्रीमगर्ल हेमा मालिनी (Hema Malini) ने 17 अक्टूबर को अपना 73वां जन्मदिन मनाया। इस खास मौके को हेमा मालिनी ने अपने पति धर्मेंद्र (Dharmendra), बेटी ईशा देओल (Esha Deol) और फिल्म ‘शोले’ के डायरेक्टर रमेश सिप्पी के साथ सेलिब्रेट किया। खास बात यह थी कि जन्मदिन के मौके पर धर्मेंद्र और हेमा मालिनी रेड कलर की मैचिंग आउटफिट में नजर आए। दोनों की जोड़ी प्यारी लग रही थी।
खुले बालों में हेमा मालिनी बहुत ही खूबसूरत लग रही थीं। हेमा मालिनी ने ट्विटर पर अपने जन्मदिन की खास तस्वीरें शेयर की. इन तस्वीरों हेमा मालिनी, धर्मेंद्र, ईशा देओल, रमेश सिप्पी और संजय खान भी नजर आ रहे हैं।
इससे पहले, ईशा देओल ने हेमा मालिनी के जन्मदिन पर एक खास तस्वीर शेयर की थी। इसमें उन्होंने हेमा मालिनी के कंधे पर सिर रखा हुआ था। दोनों ही इस तस्वीर में बहुत प्यारी लग रही थीं। हेमा मालिनी की दो बेटियां- ईशा देओल और अहाना देओल हैं।
उत्तर प्रदेश के मथुरा से सांसद हेमा मालिनी क्लासिकल डांस में माहिर हैं और ये उनकी सबसे बड़ी खासियत हुआ करती है। वो आज भी परफॉर्म करती हैं। हेमा मालिनी भरतनाट्यम के साथ कुचीपुड़ी और ओडिसी डांस भी करती हैं।
आपको बता दें कि हेमा मालिनी जन्म 17 अक्टूबर, 1948 को तमिलनाडु के अमंकुदी में हुआ था। हेमा ने 1963 में बॉलीवुड में डेब्यू किया था और 1980 में उन्होंने धर्मेंद्र से शादी की थी। दोनों तब से बॉलीवुड की सबसे सफल जोड़ियों में शुमार हैं।
यह भी पढ़ें

जानें कैसे हेमा मालिनी बन गईं बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल, इसके पीछे है बड़ी स्ट्रैटिजी

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.