Happy Birthday Divya Bharti: मौत के वक्त दिव्या भारती के साथ थे ये दो शख्स, उसी दिन साइन की थी ये डील

दिव्या भारती (Divya Bharti) की मौत कई साल तक गुत्थी बनी थी। आपको बता दें कि दिव्या ने मौत से पहले एक डील साइन की थी।

<p>Divya Bharti</p>

बॉलीवुड की बेहद ही खूबसूरत अदाकारा दिव्या भारती (Divya Bharti ) का आज जन्मदिन (Divya Bharti birthday)है। उनका जन्म 25 फरवरी, 1974 में महाराष्ट्र में हुआ था। दिव्या ने महज 19 साल की उम्र में इस दुनिया को छोड़ दिया था। आज भी उनके फैंस को उनके जाने का बड़ा गम है। दिव्या ने अपने छोटे से बॉलीवुड सफर में करीब 12 फिल्में की थीं। उनकी मौत 5 अप्रेल, 1993 को उनके फ्लैट की खिड़की से गिरने की वजह से हुई थी। दिव्या भारती की मौत कई साल तक गुत्थी बनी थी। आपको बता दें कि दिव्या ने मौत से पहले एक डील साइन की थी। आइए जानते हैं उस डील के बारे में…

 

मौत से पहले दिव्या ने साइन की थी ये डील:
मौत की सुबह यानी 5 अप्रेल, 1993 को दिव्या भारती चेन्नई से शूटिंग करके वापस लोटी थीं। वहीं अगले दिन उन्हें शूटिंग के लिए हैदराबाद के जाना था। बता दें कि दिव्या मुंबई अपने नए फ्लैट की डील साइन करने के लिए आई थीं। इस दौरान उनके पैर में चोट लगी थी लेकिन ये डील जरूरी होने के कारण उन्हें आना पड़ा। डील के चलते दिव्या ने अपनी शूटिंग तक को कैंसिल कर दिया था।

 

मौत के वक्त ये दो लोग थे दिव्या के साथ:
फ्लैट की डील फाइनल करने के बाद दिव्या अपने नए फ्लैट पर डिजाइनर नीता लुल्ला और उनके पति श्याम लुल्ला से मिली। ये दोनों रात 10 बजे दिव्या भारती के फ्लैट में पहुंचे थे। तीनों ने लिविंग रूम में बैठकर ड्रिंक किया। वहीं उनकी मेड अमृता किचन में थी। नीता और श्याम लिविंग रूम में टीवी देख रहे थे। इसके बाद दिव्या थोड़ी खिड़की की तरफ चली गई। वह कुछ देर तक खिड़की के पास ही बैठी रही थी। इसके बाद दिव्या जैसे ही मुड़ने लगी उनका बैलेंस बिगड़ गया और अपने 5 मंजिला इमारत से नीचे कंक्रीट के फर्श पर आ गिरी। बता दें कि जिस खिड़क पर दिव्या बैठी थीं उसमें कोई भी ग्रिल नहीं थी। वहीं उस दिन नीचे पार्किंग एरिया में कोई गाड़ी भी नहीं खड़ी थी। बताया जाता है कि जिस वक्त दिव्या नीचे गिरी थी उनकी सांसें चल रही थीं। उनका पूरा शरीर खून से लथपथ था। उन्हें तुरंत मुंबई के कूपर हॉस्पिटल के इमरजेंसी वॉर्ड में रखा गया। हालांकि, कुछ देर बाद उन्होंने दम तोड़ दिया।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.