Guru Randhawa अपने ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर चर्चाओं में, 15 किलो वजन घटाकर फैंस को किया हैरान

गुरु रंधावा ने घटाया 15 किलो वजन
साल 2020 को बताया बड़ा ट्रांसफॉर्मेशन
गुरु रंधावा का बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन देखकर फैंस हैरान

<p>Guru Randhawa</p>

नई दिल्ली | पंजाबी और बॉलीवुड सिंगर गुरु रंधावा (Guru Randhawa) इन दिनों अपने जबरदस्त बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर चर्चाओं में हैं। दरअसल, गुरु की नई फोटोज को देखकर फैंस उनके बदले हुए लुक को लेकर उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। गुरु रंधावा ने पिछले कुछ वक्त में अपनी एक अलग पहचान बना ली है। उनके हर गाने को लाखों में लाइक्स मिलते हैं। अब गुरु का बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन (Body Transformation) देखकर फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। हाल ही में गुरु रंधावा ने खुद भी इसपर बात की और बताया कि उन्होंने अपना वजन 15 किलो तक घटा लिया है। इन दिनों वो अपने नए म्यूजिक वीडियो पर काम कर रहे हैं।

Urvashi Rautela ने करवाया बोल्ड फोटोशूट, पहनी 45 लाख की जूलरी.. वीडियो हुआ वायरल

https://twitter.com/GuruOfficial/status/1344654276921061377?ref_src=twsrc%5Etfw

गुरु रंधावा ने अब तक कई हिट गाने गाए हैं। कमाल की बात ये है कि गुरु अपने गानों में खुद ही एक्ट भी करते हैं। गुरु ने बॉम्बे टाइम्स से बातचीत में बताया कि साल 2020 उनके लिए एक बदलाव का साल रहा। उन्होंने कहा कि जब हम अपने करियर और लाइफ में आगे बढ़ रहे थे तभी अचानक से कोरोनावायरस जैसी महामारी आ गई और सब बदल गया। हालांकि मेरे लिए साल 2020 बेहद अच्छा रहा। मैंने इस वक्त में अपनी बॉडी पर खूब मेहनत की। ये साल मेरे लिए ट्रॉसफॉर्मेशन का रहा और मैं चाहूंगा कि आगे भी ऐसा ही हो। मैं साल 2021 में भी इसे बरकरार रख पाऊं और अपने काम को यूं ही आगे बढ़ाता रहूं। उम्मीद है कि इस साल धीरे-धीरे सब नॉर्मल हो जाएगा और लोग पहले जैसे काम शुरू करने लगेंगे। मैं भी अब अपने लाइव परफॉर्मेंस को लेकर उत्साहित हूं।

शादी के लिए Varun Dhawan और Natasha Dalal की सामने आई वेडिंग ड्रेस.. देखिए लेटेस्ट तस्वीरें

https://twitter.com/hashtag/mehendiwalehaath?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

गुरु रंधावा ने बताया कि वो इन दिनों अपने नए म्यूजिक वीडियो पर काम कर रहे हैं। उनके इस गाने में एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर नजर आएंगी जिसकी तस्वीरें भी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। वहीं इससे पहले उनका गाना मेहंदी वाले हाथ रिलीज हुआ था जिसे लोगों ने खूब प्यार दिया। इस म्यूजिक वीडियो में गुरु के साथ एक्ट्रेस संजना सांघी नजर आईं थीं। बता दें कि गुरु रंधावा अब तक कई बॉलीवुड फिल्मों में गाना गा चुके हैं। जिनमें तुम्हारी सुलु, हिंदी मीडियम, बधाई हो, सोनू के टीटू की स्वीटी और साहो जैसी फिल्में शामिल हैं।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.