एक्टर गोविंदा को हुआ कोरोनावायरस

बॉलीवुड इंडस्ट्री पर भी कोरोना का कहर देखने को मिल रहा है। जहां आज सवेरे एक्टर अक्षय कुमार कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए। वहीं अब अभिनेता गोविंदा भी कोरोनावायरस की चपेट में आ गए हैं।

<p>Govinda Tests Positive For COVID-19 Under Home Quarantine</p>

नई दिल्ली। देशभर में कोरोनावायरस का कहर फिर से बढ़ता जा रहा है। इस साल भी कोरोना तेजी से लोगों को अपनी चपेट में ले रहा है। एक के बाद एक कई केस सामने आ रहे हैं। आम से लेकर खास तक सभी वायरस से संक्रमित होते जा रहे हैं। कोरोनावायरस के कहर से बॉलीवुड के सेलेब्स भी बच नहीं पाए हैं। कई सेलेब्स अब तक कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं। वहीं आज सवेरे एक्टर अक्षय कुमार के कोविड पॉजिटिव की खबर सामने आई थी। वहीं अब खबरें आ रही हैं एक्टर गोविंदा भी कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं। इस बात की पुष्टि गोविंदा के बेटे यशवर्धन ने की है।

घर में क्वारंटीन हुए गोविंदा

गोविंदा के बेटे यशवर्धन ने एक न्यूज़ चैनल से बात करते हुए बताया है कि उनके पिता को कोरोना हो गया गया है और वह अपने घर में क्वांरटीन हो गए हैं। गोविंदा की सेहत को लेकर यशवर्धन ने बताया कि वह ठीक हैं। चिंता की कोई बात नहीं है। वहीं यशवर्धन ने बताया कि उनकी नानी जिनकी उम्र 74 साल है। वह भी कोरोना पॉजिटिव हो गई हैं। उनकी सेहत को लेकर पूरा परिवार चिंतित हैं। वह भी इस वक्त क्वांरटीन हैं। आपको बता दें गोविंदा से पहले उनकी पत्नी सुनीता भी कोविड पॉजिटिव हो चुकी थीं। लेकिन अब वह भी पूरी तरह से ठीक हो गई हैं।

Govinda

मुंह से स्वाद और कमजोर महसूस कर रहे थे गोविंदा

वहीं बताया जा रहा है कि 35 साल के गोविंदा काफी समय से कमजोर महसूस कर रहे थे। साथ ही उनके मुंह का स्वाद भी चला गया था। बीते दिन यानी कि शनिवार को गोविंदा ने कोरोना का टेस्ट कराया था। रिपोर्ट में गोविंदा पॉजिटिव पाए गए हैं। साथ ही बीते कुछ दिनों में गोविंदा जिनके भी करीब आए हैं। उन सभी से टेस्ट करवाने की अपील की है।

यह भी पढ़ें

अभिनेता Govinda के बेटे Yashvardan Ahuja की गाड़ी का हुआ एक्सीटेंड, पुलिस स्टेशन में दर्ज हुआ मामला

Akshay Kumar

अक्षय कुमार भी हुए कोरोना पॉजिटिव

बता दें एक्टर अक्षय कुमार भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं। उन्होंने पोस्ट शेयर कर लिखा है कि वह सभी को जानकारी देना चाहते हैं कि सुबह उनकी कोविड-19 की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। प्रोटोकॉल्स के नियमों का पालन करते हुए उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है और घर में ही क्वारंटीन हो गए हैं। अक्की ने बताया कि वह घर पर ही रहकर मेडिकल केयर ले रहे हैं। अक्षय ने भी उनके संपर्क में आए लोगों से टेस्ट और खुद का ध्यान रखने के लिए कहा है।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.