राधे की शूटिंग के दौरान गलती से गौतम गुलाटी ने सलमान खान को जड़ दिया था मुक्का, ऐसा था दंबग भाई का रिएक्शन

|

Published: 14 Sep 2021, 05:54 PM IST

सुपरस्टार सलमान खान इन दिनों अपनी टाइगर3 फिल्म को लेकर काफी चर्चा में है। जिसकी शूटिंग के लिए वो रूस की ओर रवाना हुए हैं उनकी खास फिल्म में से एक फिल्म राधे जो उनके लिए खास बनकर सामने आई।

नई दिल्ली। बॉलीवुड के दंबग सलमान खान अक्सर अपनी फिल्म को लेकर चर्चा में रहते हैं 50 साल की उम्र पार कर लेने के बाद भी वो आज की एक्ट्रेस के साथ लीड रोल कर रहे हैं इन दिनों भाईजान अपने अपकमिंग फिल्म 'टाइगर 3' की शूटिंग करने में व्यस्त हैं। इसके पहले उनकी एक और फिल्म ‘राधे’ जो काफी समय तक चर्चा में रही है। इस फिल्म में सलमान खान के अलावा दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ, रणदीप हुड्डा और गौतम गुलाटी लीड रोल में नज़र आ रहे हैं।

यह फिल्म गौतम गुलाटी के लिए काफी खास थी क्योंकि इस पिल्म की सूंटिग के दौरान उनके साथ एक बड़ी घटना घटी थी। गौतम ने इस फिल्म की शूटिंग से जुड़ा एक किस्सा शेयर करते हुए बताया था कि सीन के दौरान उन्होंने गलती से सलमान खान को हिट कर दिया था। एक्टर ने बताया कि इस घटना से वो इतना घबरा गए थे कि उन्होंने तुरंत भाईजान से माफी मांगी।

'पहले तो मै शॉक्ड हो गया था' बाद में सलमान खान ने उन्हें थंब्स-अप का इशारा करके ये सुनिश्चित कर दिया था कि सबकुछ ठीक है। सलमान खान ने गौतम को कहा था कि चिंता करने की कोई बात नहीं है। सबकुछ ठीक है।

गौतम गुलाटी छोटे पर्दे के काफी सीरियल में आ चुके हैं, लेकिन उन्हें सही पहचान बिग बॉस 8 से मिली। वह इस शो के विजेता बने थे। इसके अलावा वो टीवी पर सबसे चर्चित शोज़ प्यार की ये एक कहानी और दीया और बाती हम में भी नजर आ चुके हैं। इसके अलावा सलमान खान की फिल्म राधे में विलेन का किरदार निभाकर खूब वाहवाही लूटी है।