Ganpath से कृति सेनन का लुक आया सामने, एक्शन से भरपूर फिल्म में टाइगर श्रॉफ के साथ मचाएंगी धमाल

|

Published: 10 Feb 2021, 04:32 PM IST

  • कृति सेनन और टाइगर श्रॉफ सात साल बाद फिर आए साथ
  • एक्शन से भरपूर 'गणपत' (Ganpath) फिल्म में मचाएंगे धमाल

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन (Kirti Sanon) और एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने एक साथ बॉलीवुड फिल्मों में कदम रखा था। दोनों ने सात साल पहले फिल्म होरीपंती से अपना डेब्यू किया। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट रही। साथ ही, टाइगर और कृति की जोड़ी को भी काफी पसंद किया गया। हालांकि इसके बाद दोनों ने कोई फिल्म साथ नहीं की। लेकिन अब दोनों की जोड़ी एक बार फिर साथ नजर आने वाली हैं। फिल्म का नाम है 'गणपत'।

सलमान ने कोर्ट में दिया था झूठा शपथ पत्र, 18 साल बाद अभिनेता ने मांगी माफी

कृति का दिखा धमाकेदार लुक

'गणपत' (Ganpath) फिल्म टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन लीड रोल में दिखाई देंगे। फिल्म का पहला मोशन पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। इसमें कृति का धमाकेदार लुक देखने को मिल रहा है। पोस्टर में वह बाइक चलाती हुई नजर आ रही हैं। उनका रेसर लुक काफी कूल लग रहा है। उनके लुक से साफ है कि कृति इस फिल्म में कुछ अलग अंदाज में नजर आने वाली हैं।

जस्सी के रोल में आएंगी नजर

फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए कृति ने फिल्म में अपने किरदार के नाम का भी खुलासा किया है। 'गणपत' में कृति 'जस्सी' के रोल में दिखाई देंगी। मोशन पोस्टर के बैकग्राउंड में टाइगर श्रॉफ की आवाज सुनाई दे रही हैं। वह कह रहे हैं, 'अपुन का लव स्टोरी इधर से शुरु हुआ।'

धोखाधड़ी केस में सनी लियोनी को बड़ी राहत, केरल हाई कोर्ट सुनाया ये फैसला

टाइगर के साथ काम करने पर जताई खुशी

सात साल बाद टाइगर के साथ एक बार फिर काम करने पर कृति ने कहा कि वह 7 साल बाद टाइगर के साथ जुड़कर काफी एक्‍साइटेड हैं। वह काफी वक्त से किसी एक्शन फिल्म में काम करना चाहती थीं और अब वह फिल्म गणपत का हिस्सा बनकर काफी खुश हैं। कृति ने कहा कि वह दर्शकों को अपने किरदार से मिलवाने के लिए काफी एक्साइटिड हैं। बता दें कि 'गणपत' फिल्म का निर्देशन विकास बहल कर रहे हैं। यह फिल्म साल 2022 में रिलीज होगी। फिल्म में भरपूर एक्शन देखने को मिलेगा।