पिता के अकाउंटेंट के साथ भागी इस महिला का किरदार निभा रही हैं ये अभिनेत्री, पति ने 500 रुपए में कोठे पर बेचा

|

Updated: 28 Mar 2020, 06:32 PM IST

गंगूबाई का किरदार निभा रही हैं ये एक्ट्रेस, 16 की उम्र में भागी थी पिता के अकाउंटेंट के साथ, कोठे पर बेच दिया था 500 रुपए में....

बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में शुमार अभिनेत्री आलिया भट्ट ( Alia Bhatt ) इन दिनों फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली ( Sanjay Leela Bhashali ) की आगामी फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' ( gangubai kathiawadi ) की शूटिंग में व्यस्त हैं। हालांकि, फिलहाल कोरोना वायरस के चलते सभी तरह शूटिंग्स पर रोक लगाई गई, जिसके चलते वे घर में ही अपना वक्त बिता रही हैं। आलिया के इस फिल्म के पोस्टर ने सोशल मीडिया पर धूम मचा रखी है। हाल ही आर्यन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो तस्वीरें शेयर की है।

एक फोटो में आलिया साड़ी पहने मांथे पर लाल बिंदी लगाए नजर आ रही हैं तो दूसरी तस्वीर में ब्लैक एंड वाइट पिक्चर में आलिया बीच की मांग निकाले दो चोटी, हाथ में चूड़ी और मोटा काजल लगाए हुए हैं। बता दें कि इस फिल्म में आलिया माफिया क्वीन गंगूबाई का किरदार निभा रही हैं।

गंगूबाई काठियावाड़ एक ऐसी महिला की कहानी है जिसे उसका पति महज 500 रुपए में एक वैशालय में बेच देता है। दरअसल, गंगूबाई महज 16 साल की उम्र में अपने प्रेमी के साथ भागकर मुंबई आ जाती हैं जो उसके पिता का अकाउंटेट होता है। दोनों यही से अपने नए जीवन की शुरुआत करने चाहते हैं। गंगूबाई अपने नए जीवन के सपने देखने ही लगती है कि उसका पति उन्हें एक कोठे पर महज 500 रुपए में बेच जाता है। इस फिल्म के जरिए बताया जाएगा कि गंगूबाई ने अपने जीवन में किस तरह संघर्ष किया और उनके जीवन में किस बदलाव आया कि वे एक माफिया क्वीन बन गई।