दिशा पाटनी के बॉडीगार्ड का फोटोग्राफर से हुआ झगड़ा, कैमरा देख भाग खड़ी हुई एक्ट्रेस वायरल हुआVideo

|

Updated: 24 Feb 2020, 04:30 PM IST

  • एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Patni)के बॉडीगॉर्ड की एक फोटोग्राफर से हुई झड़प
  • दिशा के बॉडीगार्ड ने मार दिया धक्का

नई दिल्ली। बॉलीवुड में अक्सर एक्टर हो या एक्ट्रेस हर कोई किसी तरह के विवादों में घिरा हुआ पाया जा सकता है कभी किसी के साथ गलत तरीके का व्यव्हार करते हुए, तो कभी किसी फोटोग्राफर्स के साथ बदतमीजी करते हुए मिल ही जाता है। इसके पीछे की सबसे बड़ी वजह यह होती है कि मीडिया के लोग बॉलीवुड हस्तियों के देखते ही उन्हें अपने कैमरे में कैद कर लाना चाहता है जो बाद में उनके लिए ही सबसे बड़ी मुसीबत बन जाती है जैसा कि अभी हाल ही में एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Patni)के साथ हुआ। उनके बॉडीगॉर्ड की एक फोटोग्राफर से झड़प हो गई है।

बॉडी ने मारा धक्का

असल में ये बात उस समय की है जब दिशा, फिल्म देखने के लिए जुहू के थिएटर पहुचीं थीं। थिएटर से बाहर आते वक्त दिशा चुपचाप अपनी गाड़ी की ओर बढ़ रही ही थीं कि एक पैपराजी ने उन्हें रोक लिया और उनसे फोटो की मांग करन लगे। दूसरा फोटोग्राफर उनकी गाड़ी के दरवाजे के पास खड़ा था, जिसे दिशा के बॉडीगार्ड ने धक्का मारकर पीछे किया। फिर क्या था ऐसा करने से फोटोग्राफर को गुस्सा आया और उनकी बहस बॉडीगार्ड से होने लगी। बात इतनी बढ़ गई कि दिशा के मैनेजर को बाद में फोटोग्राफर से माफी तक मांगनी पड़ गई।

कैमरा देख भागीं दिशा

अब तो हाल यह हो गया है कि इस घटना के बाद से दिशा कैमरे को देखते ही भाग खड़ी होती है।

वर्क फर्ंट की बात करें तो अभी हाल ही में दिशा पाटनी (Disha Patni)की फिल्म मलंग रिलीज हुई है। इस फिल्म में वो आदित्य रॉय कपूर, अनिल कपूर और कुणाल खेमू संग नज़र आई थीं। काम किया था। अब दिशा जल्द ही सलमान खान संग फिल्म राधे: द मोस्ट वॉन्टेड भाई में काम करती नजर आएंगी।