Disha Patani Photos: दिशा पाटनी के HD और HQ फोटोज

दिशा पाटनी फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया के जरिए खूब सुर्खियां बटोरती हैं। उनकी हॉट एंड बोल्ड फोटोज़ के लोग दीवाने हैं। ऐसे में हम आपके लिए लाए हैं Disha Patani के HD और HQ Quality के Images और Photos.

<p>Disha Patani Hot Photos</p>
नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी को फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखे हुए अभी ज्यादा वक्त नहीं हुआ है। लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग करोड़ों में है। दिशा को इंस्टाग्राम पर 42 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। इसके पीछे वजह है एक्ट्रेस की हॉट एंड ग्लैमरस फोटो। दिशा फैंस के साथ अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, जिन्हें काफी पसंद किया जाता है। दिशा की फोटोज़ पर एक या दो मिलियन लाइक्स आते हैं। उनकी फिल्म एम एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी के बाद उन्हें नेशनल क्रश कहा जाने लगा। पहली ही फिल्म में दिशा ने अपनी खूबसूरती का जादू लोगों पर कर दिया था।
दिशा की बिकिनी फोटोज़ अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। कभी मालदीव वेकेशन में वह अपनी बिकिनी तस्वीरों से कहर ढाती हैं तो कभी उनका हॉट फोटोशूट चर्चा में बना रहता है। हॉटनेस के मामले में दिशा पाटनी की गिनती बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेज़ में होती है।
दिशा (Disha Patani) ने रेड बिकिनी में ढाया कहर

दिशा पाटनी की ये फोटो मालदीव वेकेशन की है। रेड बिकिनी में वह काफी हॉट लग रही है। उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी।
Aishwarya Rai Bachchan Photos: ऐश्वर्या राय बच्चन के HD और HQ फोटोज

दिशा पाटनी (Disha Patani) का पार्टी मूड

डार्क ब्लू कलर की शिमरी ड्रेस में दिशा का हॉट अंदाज देखने को मिल रहा है। इसके साथ उनकी स्मोकी आईज उनके लुक को पूरा कर रही हैं।
दिशा पाटनी (Disha Patani) का स्टनिंग अंदाज

स्विमिंग पूल में खड़े होकर दिशा पाटनी जबरदस्त अंदाज में पोज़ देती नजर आ रही हैं। उनकी इस फोटो पर 25 लाख से ज्यादा लाइक्स आए थे।
व्हाइट बिकिनी में दिशा पाटनी (Disha Patani)

दिशा पाटनी की ये तस्वीर भी उनके मालदीव वेकेशन की है। इस वेकेशन पर वह अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ के साथ गई थीं।

Urvashi Rautela photos: उर्वशी रौतेला के HD और HQ फोटोज
दिशा पाटनी (Disha Patani) का कूल लुक

इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि दिशा ने ब्लू कलर की डेनिम के साथ व्हाइट कलर का टॉप कैरी किया हुआ है और साथ में ब्लैक बूट्स पहने हुए हैं। इस पूरे ही लुक में वह काफी हॉट दिख रही हैं।
दिशा पाटनी (Disha Patani) का मलंग अंदाज

दिशा पाटनी का ये फोटोशूट उनकी फिल्म ‘मलंग’ के प्रमोशन के दौरान की है। वाइन कलर की स्लिट ड्रेस में जबरदस्त अंदाज में पोज़ देती दिख रही हैं।
कई अभिनेत्रियों को खूबसूरती में मात देती हैं नोरा फतेही, देखें एक्ट्रेस की हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें

दिशा पाटनी (Disha Patani) ने फिट बॉडी की फ्लॉन्ट

दिशा पाटनी अक्सर फैंस के साथ अपनी बिकिनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। उनकी ये तस्वीर भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी। ब्लैक कलर की बिकिनी में वह बेहद हॉट लग रही हैं। साथ ही, वह अपनी फिट बॉडी भी फ्लॉन्ट कर रही हैं।
दिशा पाटनी (Disha Patani) का डेट लुक

इस तस्वीर को देखकर कहा जा सकता है कि ये उनकी डेट की तस्वीर है। व्हाइट कलर की ड्रेस के साथ दिशा ने लाइट मेकअप किया हुआ है और वह कैमरे की दूसरी ओर देखकर पोज़ दे रही हैं।
समुद्र किनारे दिशा पाटनी (Disha Patani) का जलवा

दिशा पाटनी को बीच काफी पसंद है। यही वजह है कि वह वेकेशन के लिए बीच पर ही जाती हैं। मल्टी कलर की मोनोकिनी में दिशा का ग्लैमरस अंदाज देखने को मिल रहा है।
दिशा (Disha Patani) का ये अंदाज देख घायल हुए फैंस

दिशा पाटनी के इस अंदाज को देख उनके फैंस घायल ही हो गए। उनकी इस तस्वीर पर 30 लाख से ज्यादा लाइक्स आए थे।
बैकलेस ड्रेस में दिशा (Disha Patani) का ग्लैमरस अंदाज

दिशा पाटनी ने इस तस्वीर को अपने रूम में क्लिक किया है। बैकलेस ड्रेस में उनका ग्लैमरस अंदाज देखने को मिल रहा है। हालांकि इसमें उनका चेहरा नहीं दिखाई दे रहा है।
दिशा पाटनी (Disha Patani) का बीच लुक

व्हाइट कलर की मोनोकिनी के साथ दिशा ने व्हाइट कलर का फूल अपने कान के पीछे लगाया हुआ है। उनकी इस तस्वीर को फैंस ने काफी पसंद किया था।
कैमरे के सामने दिशा (Disha Patani) का जबरदस्त पोज़

समुद्र किनारे दिशा स्काई ब्लू कलर की बिकिनी काफी हॉट लग रही हैं। कैमरे के सामने वह जबरदस्त अंदाज में पोज़ देती नजर आ रही हैं।
दिशा पाटनी (Disha Patani) का बोल्ड फोटोशूट

व्हाइट कलर की हॉट ड्रेस में दिशा का ग्लैमरस अंदाज देखने को मिल रहा है। उनका ये फोटोशूट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था।

दिशा पाटनी (Disha Patani) का सिजलिंग लुक
दिशा पाटनी व्हाइट बिकिनी पहने बीच का आनंद लेती नजर आ रही हैं। उनकी इस फोटो को भी लाखों लाइक्स मिले थे। फैंस ने उनके बिकिनी लुक की जमकर तारीफ की थी।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.