पीएम मोदी की अपील पर बॉलीवुड डायरेक्टर ने दीए और मोमबत्ती की बजाए जलाई सिगरेट,वायरल हुई तस्वीर

राम गोपाल वर्मा ( Ram Gopal Verma ) ने 5 अप्रैल को दीए ना जलाकर जलाई सिगरेट
ट्विटर पर पोस्ट शेयर कर कोरोनावायरस की चेतावनी ना मनाने वाले लोगों को दी सलाह
सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर

<p>पीएम मोदी की अपील पर दीए के बदले सिगरेट पीते हुए नज़र आए राम गोपाल वर्मा</p>

नई दिल्ली। मशहूर बॉलीवुड डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा ( Ram Gopal Verma ) अपनी एक तस्वीर की वजह से सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गए हैं। दरअसल,ये तस्वीर 5 अप्रैल 2020 की है। 5 अप्रैल के दिन देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ( Narendra Modi ) ने देशवासियों से अपील की थी, कि सभी अपने घरों की लाइटें बंद कर दीप, टार्च और मोमबत्ती से रोशनी करें और कोरोना के खिलाफ इस जंग में अपना योगदान दें। बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने अपने घरों में पीएम के इस आदेश का पालन किया। लेकिन राम गोपाल वर्मा ने एक अजीब से अंदाज में पीएम के आदेश का पालन किया।

 

 

https://twitter.com/RGVzoomin/status/1246840314389815298?ref_src=twsrc%5Etfw

5 अप्रैल की रात 9 बजे उन्होंने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर की है। पोस्ट में राम गोपाल वर्मा की तस्वीर है जिसमें वो हाथों में सिगरेट लिए सुलगाते हुए नज़र आ रहे हैं। कैप्शन में उन्होंने अपने अंदाज में लोगों को बोला है ‘रात 9 बजे कोरोनावायरस की चेतावनी को ना मनाने वाले लोगों ये सरकार की तरफ से सिगरेट ना पीने वाले वार्निंग से भी ज्यादा खतरनाक है।’ राम गोपाल वर्मा का ये अनोखा स्टाइल अब ट्रोल होने लगा है।

सरकार, सत्या, भूत और निशब्द जैसी मूवी बनाने वाले राम गोपाल वर्मा के कुछ फैंस उनके इस अंदाज की तारीफ कर रहे हैं तो वहीं ट्रोलर्स उन्हें काफी बुरा भला भी कह रहे हैं। बता दें जल्द ही सिनेमाघरों में उनकी दो बड़ी फिल्में आने वाली हैं। जिसमें इंटर द गर्ल ड्रैगल ( Enter The Dragon Girl ) और गेहर ( Geher ) शामिल है।

 

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.