Dia Mirza की शादी होने पर मलाइका अरोड़ा ने दी बधाई, ब्राइडल लुक में तस्वीरें हो रही हैं वायरल

दीया मिर्जा की वेडिंग फोटोज आई सामने
मलाइका अरोड़ा ने तस्वीर शेयर करते हुए दी बधाई
दूसरी बार दीया मिर्जा करने जा रही हैं शादी

<p>Dia Mirza Wedding photos</p>

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा (Dia Mirza) की शादी से उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। जो उनके दोस्त और खुद दीया मिर्जा ने भी शेयर की हैं। दीया दूसरी बार बिजनेसमैन वैभव रेखी के साथ शादी (Dia Mirza wedding) कर रही हैं। दीया ने अपनी शादी में क्रिश्चियन लुक पहना हुआ है। अभी ये तो साफ नहीं हो पाया है कि वो किस रीति-रिवाज से शादी करने वाली हैं लेकिन सामने आई तस्वीरों से कुछ ऐसा ही लग रहा है। दीया की फोटो को मलाइका अरोड़ा ने शेयर किया है और बधाई दी है। इसके अलावा खुद दीया ने भी अपनी मेहंदी लगे हुए हाथ की एक फोटो शेयर की है।

करणवीर बोहरा ने दिखाई बेटी की पूरी झलक, रखा अलग नाम Gia Vanessa Snow, मतलब जानकर रह जाएंगे हैरान

दीया मिर्जा अपनी शादी को बेहद ही सिंपल तरह से कर रही हैं। पिछली बार भी दीया ने बहुत ही सादगी से लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड साहिल सांघा से शादी की थी। हालांकि 11 साल बाद ये रिश्ता खत्म हो गया जिसका ऐलान खुद दीया ने सोशल मीडिया पर किया था। अब दीया दूसरी बार वैभव रेखी के प्यार में पड़ी हैं। दीया ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में मेहंदी लगे हुए हाथ की तस्वीर शेयर की और उसके बाद ब्राइडल लुक में एक फोटो को पोस्ट किया। इसके अलावा मलाइका अरोड़ा ने भी वेन्यू से दीया की इनसाइड फोटो शेयर की। जिसमें दीया व्हाइट कलर के गाउन में नजर आ रही हैं। वहीं उनके हाथ में एक कार्ड नजर आ रहा है। फैंस दीया को उनकी शादी के लिए लगातार बधाई दे रहे हैं।

मलाइका अरोड़ा ने फोटो पोस्ट करते हुए लिखा- यहां है ब्यूटीफुल ब्राइड दीया मिर्जा। बता दें कि दीया और वैभव की नजदीकियां लॉकडाउन के दौरान बढ़ीं। दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई और उन्होंने शादी का फैसला ले लिया। बॉलीवुड में इन दिनों शादी का सीजन चल रहा है। पिछले कुछ वक्त में कई बड़े स्टार्स ने शादियां की हैं। वरुण धवन ने नताशा दलाल से, नेहा कक्कड़ ने रोहनप्रीत सिंह से और आदित्य नारायण ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल से शादी की है।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.