अपनी शादी में कैटरीना कैफ को नहीं बुलाना चाहती थीं दीपिका पादुकोण, जानिए फिर कैसे बदल गया मन

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ दोनों में कोल्ड वॉर रह चुका है। जिसके कारण दीपिका कैटरीना को अपनी शादी में नहीं बुलाना चाहती थीं, फिर ऐसा क्या हुआ जो उन्होंने कैटरीना को अपने शादी के रिसेप्शन में बुला लिया था। जानिए पूरा किस्सा।

<p>File Photo</p>
नई दिल्ली: रणबीर कपूर के कारण बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ दोनों में कोल्ड वॉर रह चुका है। खबरों के अनुसार दीपिका की जिंदगी में रणबीर के रहते हुए कैटरीना उन दोनों के बीच आ गई थी। जिसके चलते दोनों का रिश्ता टूट गया था।
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रणबीर ने जब बॉलीवुड में फिल्म सांवरिया से कदम रखा था, तो वो दीपिका के बायफ्रेंड थे। रणबीर और दीपिका का रिश्ता दो साल बाद टुट गया था। ब्रेकअप की वजह कैटरीना कैफ को माना गया था। कैटरीना रणबीर की जिंदगी में तब आ गईं थी, जब दीपिका उनकी गर्लफ्रेंड थीं। जब दीपिका को इस धोखे के बारे में पता चला तो उन्होंने रणबीर से रिश्ता तोड़ लिया। इससे उनके मन कैटरीना के लिए भी कड़वाहट भर गई थी।
कुछ साल पहले एक इंटरव्यू में जब दीपिका से शादी में कैटरीना को बुलाने के बारे में पूछा गया था, तब उन्होंने साफ शब्दों में मना कर दिया था। दीपिका का ये बयान काफी चर्चा में भी आ गया था। लेकिन दीपिका रणवीर सिंह से नवंबर 2018 में शादी के रिसेप्शन कैटरीना कैफ मौजूद थी। ऐसे में सवाल ये खड़ा हो गया कि आखिर दीपिका का मन कैसे बदल गया, जो उन्होंने मना करने के बाद कैट को अपनी शादी में बुला लिया।
जिसके बाद दीपिका ने एक इंटरव्यू में कहा कि, मैंने कैटरीना से पैचअप कर लिया है। मैं उनका और उनके काम का सम्मान करती हूं। वहीं, कैटरीना ने भी रणवीर-दीपिका के रिसेप्शन में शामिल होकर खुशी जताई थी। उन्होंने कहा था, मैं रिसेप्शन से सबसे आखिरी निकलने वाले मेहमानों में से थी, मैंने वहां खूब खाना खाया और खूब डांस किया था।
यह भी पढ़ें

जानें क्यों बॉलीवुड में आने के बाद रोजाना रो-रोकर रात गुजारती थीं रेखा, मुंबई लगता था जंगल

आपको बता दें जिस तरह से रणबीर कपूर और दीपिका अलग हो गए थे, वैसे ही कैटरीना कैफ और रणबीर कपूर अलग हो गए थे। इसलिए दोनों एक्ट्रेस एक दूसरे को समझ सकती थीं और शायद इसलिए दोनों में पेचअप हो गया। जिसके बाद दीपिका ने कैटरीना को शादी में आने का न्योता दिया।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.