Deepika Padukone और Ranveer Singh ने हार्डी संधू के साथ किया धमाकेदार डांस, Viral हो रहा है Video

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone)और रणवीर सिंह(Ranveer Singh) ने किया धमाकेदार डांस
वायरल हुआ पुराना वीडियो

<p>ranveer singh deepika padukone video</p>

नई दिल्‍ली। बॉलीवुड के स्वीट कपल में से एक दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की जोड़ी सबकी पसंदीदा जोड़ी है। दोनों की बॉन्डिंग अलग ही नज़र आती है, और सुर्खियां भी बटोरती है। इन दिनों रणवीर और दीपिका (ranveer singh Deepika Padukone dance video viral)का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है, इस वीडियो में वे पंजाब के मशहूर सिंगर हार्डी संधू के सॉन्ग “क्या बात है” पर डांस करते हुए दिख रहे हैं। वायरल वीडियो में दीपिका और रणवीर दोनों( Ranveer Singh h deepika padukone video) के डांस का निराला अंदाज़ नज़र आया है, वैसे तो ये वीडियो पुराना है, बावजूद इसके यह वीडियो जम कर देखा जा रहा है।

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के डांस का यह वीडियो फिल्म “83” की पार्टी का है, आपको बतादें यह पार्टी फिल्म “83” की शूटिंग खत्म होने के बाद प्रोड्यूसर और ऐक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने सभी कलाकारों को दी थी। पार्टी के वीडियो की खासियत यह है कि दीपिका हार्डी संधू और रणवीर सिंह के साथ फुल मस्ती में डांस करती दिख रही हैं। डांस करते समय दीपिका ने सिंगर हार्डी संधू की हैट को लेकर पहन लिया, पर जल्द ही दीपिका ने हार्डी का हैट वापस उन्हें लौटा दिया। इस वीडियो में ऐक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का लुक ज़बरदस्त आकर्षक लग रहा है। व्हाइट टॉप और ब्लू डैनिम का ड्रेसअप दीपिका की खूबसूरती को और निखारता नज़र आया।

फिल्म ’83’ में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने ज़बरदस्त अभिनय किया है तो दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) भी फ़िल्म में विशेष भूमिका में नजर आएंगी। दिलचस्प बात यह है कि शादी के बाद दीपिका और रणवीर पहली बार फिल्म में साथ दिखाई देंगे। रणवीर दीपिका की आने वाली फ़िल्म “83” सन 1983 के वर्ल्ड कप में भारत की जीत पर आधारित फ़िल्म है। फिल्म “83”में रणवीर सिंह इंडियन टीम के स्टार क्रिकेटर कपिल देव का किरदार निभा रहे हैं। उस फिल्म में उनके साथ साकिब सलीम, हार्डी संधू, एमि विर्क, ताहिर भसीन और दूसरे एक्टर नजर आएंगे।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.