शॉटर्स में दिखीं डेजी शाह, तो सनी लियोन बच्चों के साथ, कंगना ने फ्लॉन्ट किया साड़ी लुक

बॉलीवुड एक्ट्रेस डेजी शाह, सनी लियोन, कंगना रनौत, गौहर खान और उनके पति जैद दरबार और पूजा चोपड़ा को हाल ही शहर में स्पॉट किया गया। सभी स्टार्स कोरोना गाइडलाइन का पालन करते नजर आए।

<p>,</p>

मुंबई। बॉलीवुड सितारों के फैंस उन्हें हर लुक में देखना पंसद करते हैं। चाहे स्टार्स किसी फंक्शन में दिखें या फिर आम जिंदगी की दौड़धूप में, फैंस को उनके जीवन के हर हिस्से को जानने की चाहत होती है। हाल ही में कुछ बॉलीवुड स्टार्स घर से बाहर फिल्मों के इतर शहर में स्पॉट किए गए। आइए देखते हैं इन स्टार्स का आउटिंग लुक:

 

शॉटर्स में दिखीं डेजी शाह

सलमान खान के साथ ‘जय हो’ मूवी से अपना करियर शुरू करने वाली एक्ट्रेस डेजी शाह मुंबई के बांद्रा में स्पॉट की गई। इस दौरान एक्ट्रेस ने डेनिम शॉर्ट और ब्लैक टॉप में दिखाई दीं। चेहरे पर ब्लैक मास्क लगाए एक्ट्रेस ने फोटोग्राफर्स को खुलकर पोज दिए।

daisy_shah_photos.jpg

बॉलीवुड एक्ट्रेस डेजी शाह वर्ष 2014 में सलमान खान के साथ उनकी मूवी ‘जय हो’ में लीड एक्ट्रेस के तौर पर नजर आईं थीं। ये एक्ट्रेस की डेब्यू फिल्म थी। इस मूवी से पहले डेजी शाह एक बैकग्राउंड डांसर हुआ करती थीं। साल 2017 में डेजी जब अपनी मूवी ‘रेस 3’ को सलमान खान के शो ‘बिग बॉस’ पर प्रमोट करने पहुंची तो, बड़ा रोचक किस्सा शेयर किया। डेजी ने कहा कि जब अब्बास-मस्तान ने ‘रेस’ का पहला पार्ट डायरेक्ट किया था। उस समय वे फिल्म में असिस्टेंट कोरियोग्राफर थी। इसके तीसरे पार्ट में डेजी बतौर एक्ट्रेस शामिल हुई हैं।

 

बच्चों के साथ सनी लियोन

sunny_leone.jpg

एक्ट्रेस सनी लियोन भी फोटोग्राफर्स के कैमरे में कैद हुईं। वह अपने दो बच्चों के साथ नजर आईं। सनी और दोनों बच्चों ने मास्क पहने हुए थे। दोनों बच्चों ने सेम तरह के ड्रेस वियर किए हुए थे।

यह भी पढ़ें

सनी लियोनी ने मुंबई में खरीदा आलीशान घर

कंगना रनौत ने फ्लॉन्ट किया साड़ी लुक

kangana_ranaut.jpg

एक्ट्रेस कंगना रनौत एयरपोर्ट पर स्पॉट की गईं। एक्ट्रेस ने येलो कलर की साड़ी कैरी की थी। चश्मा पहने एक्ट्रेस ने डार्क कलर लिपस्टिक लगा रखी थी।

 

हाथों में हाथ लिए क्लिक हुए गौहर खान—जैद दरबार

gauhar_khan.jpg

गौहर खान और उनके पति जैद दरबार एयरपोर्ट पर हाथों में हाथ लिए क्लिक किए गए।

यह भी पढ़ें

प्रेग्नेंसी की खबर पर भड़कीं गौहर खान, कहा- तुम्हारा दिमाग खराब है, रिचा बोलीं- केस कर दो

पूजा चोपड़ा

pooja_chopra.jpg
एक्ट्रेस पूजा चोपड़ा भी एयरपोर्ट पर नजर आईं। फोटोग्राफर्स इनकी फोटोज क्लिक करने से भी नहीं चूके।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.