सलमान के बाद उनकी एक्ट्रेस पर उठे दान नहीं देने के सवाल,एक्ट्रेस ने ऐसे की बोलती बंद

जिन बॉलीवुड स्टार्स ने अपनी तरफ से आर्थिक मदद की सार्वजनिक घोषणा नहीं की है, उन्हें लोग ट्रोल कर रहे हैं। इसमें सलमान खान, शाहरुख खान के बाद आमिर खान के नाम के बाद डेजी शाह का नाम भी जुड़ गया है।

<p>सलमान के बाद उनकी एक्ट्रेस पर उठे दान नहीं देने के सवाल,एक्ट्रेस ने पलटकर दिया जवाब</p>

मुंबई। देशभर में कोरोना के प्रकोप के चलते लॉकडाउन लागू है। इस बीमारी से निपटने के लिए आम लोग और सेलेब्स पीएम केयर्स फंड में दान कर रहे हैं। हालांकि जिन बॉलीवुड स्टार्स ने अपनी तरफ से आर्थिक मदद की सार्वजनिक घोषणा नहीं की है, उन्हें लोग ट्रोल कर रहे हैं। इसमें सलमान खान, शाहरुख खान के बाद आमिर खान के नाम के बाद डेजी शाह का नाम भी जुड़ गया है।

दरअसल, डेजी शाह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर खुद की फोटो शेयर लिखा था कि इंस्टाग्राम पर नए फिल्टर्स ढूंढना कुछ ऐसा है…। इस पर एक यूजर ने तंज कसते हुए कमेंट लिखा, ‘कुछ पैसे दान करो और ऐसी चीजें पोस्ट करने की बजाय दूसरे लोगों को प्रेरित करो।’ इस पर एक्ट्रेस ने कड़ा जवाब दिया। उन्होंने इस यूजर को लिखा,’मेरी जगह पर चंदी ज्ञान देना बंद करो। मैंने अपना योगदान कर दिया है और इसे तुम जैसे लोगों के सामने साबित करने की बिल्कुल जरूरत नहीं है, जो करते कुछ नहीं बोलते ज्यादा हैं।’

एक्ट्रेस के इस जवाब पर कई लोगों ने समर्थन दिया और यूजर को लताड़ लगाई। हालांकि इसके बाद भी लोगों ने एक्ट्रेस को दान करने की अपील की। कई लोगों ने दान की घोषणा नहीं करना सही बताया।

इससे पहले डेजी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह घरेलू ड्रेस में भिंडी, टमाटर काटती नजर आईं थीं।

mp-instagram data-shortcode="undefined" data-captioned width="400" height="400" layout="responsive" >

आपको बता दें कि डेजी शाह ने सलमान खान के साथ ‘किक 2’ और ‘रेस 3’ जैसी फिल्में की हैं। डेजी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस को एंटरटेन करती रहती हैं।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.