सलमान की ये एक्ट्रेस फर्श पर बैठकर घरेलू कपड़ों में काट रही भिंडी, वीडियो वायरल

डेजी शाह ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर घर की फोटोज शेयर की है। इसमें वह घरेलू कपड़ों में सब्जी काटती नजर आ रही हैं। सिर पर टॉवल बांधे डेजी भिंडी काट रही हैं।

<p>सलमान की ये एक्ट्रेस फर्श पर बैठकर घरेलू कपड़ों में काट रही भिंडी, वीडियो वायरल</p>

मुंबई। कोरोना वायरस के महामारी घोषित होने के बाद देशभर में लॉकडाउन है। आम आदमी से लेकर सेलेब्स भी अपने घरों में कैद हो गए हैं। घरों में रहकर वे सब वो काम भी कर रहे हैं जो एक आम आदमी अपने घर में करता है। ऐसे में सलमान खान के साथ काम कर चुकी एक्ट्रेस डेजी शाह भी घर के कामकाज में जुटी हैं।

डेजी शाह ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर घर की फोटोज शेयर की है। इसमें वह घरेलू कपड़ों में सब्जी काटती नजर आ रही हैं। सिर पर टॉवल बांधे डेजी भिंडी काट रही हैं। उन्होंने अपने पोस्ट के कैप्शन में लिखा है,’ भिंडी काटने के बाद अब टमाटर काट रही हूं। कुछ भी करो, बस घर पर रहो।’

डेजी ही नहीं बॉलीवुड के कई सितारे घरेलू कामकाज में लगे हैं। इनमें कैटरीना कैैफ, अर्जुन बिजलानी,ऋचा चड्ढा, मलाइका अरोड़ा, इलियाना डिक्रूज, अनन्या पांडे, यामी गौतम, मौनी राय और अन्य स्टार्स रसोई में काम करते नजर आए।

सलमान की ये एक्ट्रेस फर्श पर बैठकर घरेलू कपड़ों में काट रही भिंडी, वीडियो वायरल

आपको बता दें कि डेजी शाह ने सलमान खान के साथ ‘जय हो’ और ‘रेस 3’ जैसी बड़ी फिल्में की हैं। बॉलीवुड फिल्म ‘हेट स्टोरी 3’ और कई साउथ फिल्मों में वह नजर आ चुकी हैं।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.