बॉलीवुड के ऐसे गानें जिन्हें पार्टी में तो सुना जा सकता है, लेकिन घरवालों के सामने सुना तो पड़ेगी खूब मार

बॉलीवुड के ज्यादात्तर गाने मुंह पर चढ़ जाते हैं। बच्चे से लेकर बड़े तक उन गानों तक गुनगुनाते हुए नज़र आते हैं, लेकिन कुछ गाने ऐसे भी जिन्हें आप सबके सामने ना तो सुन सकते हैं और ना गा सकते हैं। जानिए बॉलीवुड के कुछ ऐसे ही गानों के बारें।

<p>Bollywood Creepy Songs List</p>

नई दिल्ली। हिंदी सिनेमा जगत के गानों की लोकप्रियता किसी से छुपी नहीं है। खुशी हो या फिर गम बॉलीवुड के ही गाने सुनने में लोगों को ज्यादा आनंद आता है। शादी, पार्टी या फिर कोई फंक्शन हो हिंदी गानों पर लोगों को खूब थिरकते हुए देखा गया है। कभी-कभी कुछ ऐसे गाने भी होते हैं कि जिन्हें आप खुद को सुन सकते हैं, लेकिन उन गानों की आवाज़ अगर गलती से भी आपके माता-पिता के कानों में गई तो फिर आपकी खैर नहीं हैं। तो चलिए आज आपको बॉलीवुड के कुछ ऐसे ही गानों के बारें में बतातें हैं जिनके लिरिक्स बेहद ही शर्मिंदा कर देने वाले हैं।

https://youtu.be/I4d0KU-SuBc

रज़िया गुंडों में फंस गई

ये गाना फिल्म थैंक्यू का है। इस गाने को एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत पर फिल्माया गया है। इस गाने में मल्लिका संग एक्टर अक्षय कुमार, बॉबी देओल, इरफान खान और सुनील शेट्टी खूब मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

https://youtu.be/QfAFHZ2usIo
काहे छेड़े मोहे

ये गाना फिल्म देवदास का है। जिसे माधुरी दीक्षित, शाहरुख खान और जैकी श्रॉफ पर फिल्माया गया है। इस फिल्म के साथ-साथ इस फिल्म के सभी गानों को खूब पसंद किया गया था।
https://youtu.be/66VN2ZIWPnw
कुंडी मत खड़काओ राजा

ये गाना फिल्म गब्बर इज बैक का है। इस गाने के लिरिक्स सुनने में बेहद ही अश्लील है। गाने को एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह पर फिल्माया गया है। गाने में एक्ट्रेस ने खूब बोल्ड पोज दिए हैं।
https://youtu.be/bCBjY7ejRCM

अपुन बोला तू मेरी लैला

फिल्म ‘जोश’ का ये गाना खूब हिट हुआ था, लेकिन इस गाने को भी आप अपने परिवार के साथ नहीं सुन सकते हैं। इस गाने को एक्टर शाहरुख खान पर फिल्माया गया है। इस फिल्म में एक्ट्रेस ऐश्वर्या शाहरुख की बहन के रोल में दिखाई दी थीं।

https://youtu.be/n_oP9Onj0r0
तू है मेरी किरन

फिल्म ‘डर’ का ये गाना अपने जमाने का काफी लोकप्रिय गाना था। ये गाना एक सिरफेर आशिक पर आधारित है। इस गाने में एक्टर शाहरुख खान और एक्ट्रेस जूही चावला थे।

https://youtu.be/vvLBXO94EfA
गंदी बात

गाना गंदी बात के लिरिक्स की भाषा आम बोलचाल से काफी परे। इस गाने को एक्टर शाहिद कपूर और सोनाक्षी सिन्हा पर फिल्माया गया है।

https://youtu.be/Fg_9gLeVV2E

मम्मी डैडी हैं नहीं घर पे

फिल्म ‘भाग जॉनी’ का ये गाना भी अपने परिवार वालों के साथ बैठकर नहीं सुन सकते हैं। इस गाने में एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला और कुणाल खेमू नज़र आए थे।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.