Father’s Day 2020: बॉलीवुड सेलेब्स खास अंदाज में किया ‘फादर्स डे’ को सेलिब्रेट

आज दुनियाभर में ‘फादर्स डे’ ( Father’s Day 2020 ) मनाया जा रहा है। आज का दिन पिताओं को समर्पित होता है। इस मौके को खास बनाने के लिए दुनिया भर में लोग अपने-अपने अंदाज में फादर्स डे सेलिब्रेट (Father’s Day 2020 Celebrated) कर रहे हैं।

<p>Bollywood celebs</p>

आज दुनियाभर में ‘फादर्स डे’ ( Father’s Day 2020 ) मनाया जा रहा है। आज का दिन पिताओं को समर्पित होता है। इस मौके को खास बनाने के लिए दुनिया भर में लोग अपने-अपने अंदाज में फादर्स डे सेलिब्रेट (Father’s Day 2020 Celebrated) कर रहे हैं। फादर्स डे जून के तीसरे रविवार को मनाया जाता है और इस पिताओं को समर्पित यह खास दिन ( special day) 21 जून यानी कि आज मनाया जा रहा है। बॉलीवुड कलाकार (Bollywood actors) भी अपने-अपने अंदाज में इस दिन को सेलिब्रेट कर रहे हैं।


ट्विंकल खन्ना
इस स्पेशल डे पर बॉलीवुड एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना ने पिता राजेश खन्ना को याद कर अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है। जिसमें उन्होंने लिखा है-‘बेशक फार्दस डे संडे डे हो, लेकिन मेरे तो यह हमेशा दिसंबर ही होगा। ट्विंकल ने बताया वह उनके 31वें जन्मदिन पर पैदा हुई थी तो उनके पिता राजेश खन्ना ने उनकी मां को बोला था कि वह उनके लिए दुनिया का सबसे बेस्ट तोहफा हैं। वो उन्हें प्यार से टीना बाबा बुलाते थे।
रकुल प्रीत सिंह
एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह का इस मौके पर वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में वो अपने पापा से चंपी करा रही हैं। वीडियो में रकुल प्रीत अपने पापा के साथ बैठी हुई हैं और वो उनके सिर पर चंपी कर रहे हैं। फादर्स डे के मौके पर रकुल प्रीत सिंह के इस वीडियो को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं। वीडियो को शेयर कर लिखा गया है: ‘चंपी टाइम विथ पापा’।
sonam_kapoor.jpg
सोनम कपूर
इस खास मौके पर बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने शानदार तरीके से अपने पापा और एक्टर अनिल कपूर को फादर्स डे विश किया है। सोनम ने अपने इंस्टा स्टोरी पर पापा अनिल के साथ थ्रोबैक तस्वीरें पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों के साथ एक्ट्रेस ने पापा को फादर्स डे की बधाई दी। ये तस्वीरें दरअसल सोनम के फैन क्लब्स ने इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं जिसे उन्होंने रीपोस्ट किया है।
हिना खान
सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा एक्टिव रहने वाली अभिनेत्री हिना खान ने ‘फादर्स डे’ के खास पर पिता संग कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं। जिसमें उन्होंने कैप्शन में स्पेशल मैसेज लिखते हुए कहा है कि ‘वह हमेशा उनकी रानी रहेंगी, पिता की छोटी प्रिसेंस।’
लंबे इंतजार के बाद बॉलीवुड सेलेब्स फिर शुरू की किया काम
नेहा कक्कड़
बॉलीवुड में अपनी आवाज़ से राज करने वाली नेहा कक्कड़ ने भी अपने पिता के साथ तस्वीर शेयर की है। इस फोटो में नेहा अपने माता-पिता और भाई टॉनी कक्कड़ संग जहाज में बैठी हैं। उनके पिता भी कैमरे की तरफ देख स्माइल कर रहे हैं। पिता के लिए नेहा ने लिखा है कि ‘आप जैसा इस पूरी दुनिया में कोई और नहीं है। आप इस दुनिया के सबसे अच्छे पिता हैं। आप जैसा कोई नहीं हैं।’
उर्वशी रौतेला
अभिनेत्री उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने भी फादर्स डे के मौके पर अपने पिता के लिए लम्बा मैसेज सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। एक्ट्रेस ने बताया कि वो अपने पतिा की डैडीज गर्ल हैं। उर्वशी ने इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘एडवांस में फादर्स डे की बधाई। मेरे पिता ने मुझे इस खास दिन पर बहुत बड़ा तोहफा दिया है, वह है विश्वास।‘ उन्होंने आगे लिखा, ‘एक लड़की के जीवन में उनके जीवन का पहला आदमी होता है। यहीं इंसान उनके जीवन पर सबसे ज्यादा प्रभाव डालता है।‘
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.