कार्तिक आर्यन सहित इन 7 सेलेब्स ने 2021 में खरीदी लग्जरी कारें

बॉलीवुड सितारों ने कोरोना काल के दौरान महंगी कारें खरीदी थीं। ये सिलसिला इस साल भी जारी है। कार्तिक आर्यन सहित कई स्टार्स ने लग्जरी कारें खरीदी हैं। आइए जानते हैं किसने, कब और कितने में खरीदीं कारें

<p>,</p>

मुंबई। कोरोना काल से लेकर अब वायरस फैलने के दूसरे दौर में भी फिल्मी सितारों के महंगी कारें खरीदने का दौर जारी है। इस साल की शुरूआत से ही स्टार्स के कारें घर लाने का सिलसिला जारी है। किसी स्टार ने पहली बार लग्जरी कार खरीदी है, तो किसी ने पहले से अपने गैराज में मौजूद महंगी कारों की लिस्ट को अपडेट किया है। मौटे तौर पर सितारों को मर्सिडिज ब्रांड की कारें ज्यादा पसंद आ रही हैं। आइए जानते हैं कौनसा स्टार अपने घर लेकर आया कौनसी लग्जरी कार:

अर्जुन कपूर-लैंड रोवर डिफेंडर
अभिनेता अर्जुन कपूर ने अप्रेल में नई लग्जरी कार खरीदी है। उनकी नई कार लैंड रोवर डिफेंडर है। इसकी कीमत करीब 1 करोड़ रुपए है। इस 7 सीटर एसयूवी कार में 2.0 लीटर का 4 सिलेंडर पट्रोल इंजन है। बता दें कि बॉलीवुड में सबसे पहले ये कार सलमान खान के ब्रदर इन लॉ आयुष शर्मा ने नवंबर 2020 में खरीदी थी।

कार्तिक आर्यन— लेम्बोर्गिनी युरूस
एक्टर कार्तिक आर्यन का सितारा पिछले कुछ समय से बुलंदी पर है। एक के बाद एक बेहतरीन फिल्में साइन करने वाले कार्तिक ने हाल ही लेम्बोर्गिनी ब्रांड की कार खरीदी है। लेम्बोर्गिनी युरूस नाम की इस कार की एक्स-शोरूम कीमत देश में 3.15 करोड़ रुपए है। यही कार मॉडल रोहित शेट्टी, रणवीर सिंह, आदर पूनावाला और मुकेश अंबानी जैसे पॉपुलर लोगों के पास पहले से है।

अनिल कपूर — मर्सिडिज बेंज जीएलस
अभिनेता अनिल कपूर ने पिछले महीने पत्नी सुनीता का जन्मदिन मनाया। इस मौके पर अभिनेता ने पत्नी को 1 करोड़ रुपए की मर्सिडिज बेंज जीएसएल कार मॉडल गिफ्ट किया। इस कार को अनिल के घर के बाहर देखा गया। वहां सुनीता ने कार को घर में लाने से पहले पूजा की।

शिल्पा शेट्टी — मर्सिडिज बेंज वी क्लास
शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा के घर इस साल फरवरी में मर्सिडिज बेंज वी क्लास कार आई। नई कार में शिल्पा की बहन शमिता, उनकी मां और राज कुंद्रा सैर करने निकले। इस कार मॉडल की शुरूआती कीमत 71 लाख और टॉप मॉडल की कीमत डेढ़ करोड़ रुपए है। बता दें कि शिल्पा के घर में पहले से लग्जरी कारें हैं।

यह भी पढ़ें

लग्जरी कारों का बड़ा कलेक्शन रखती हैं नम्रता शिरोडकर, साउथ सुपरस्टार से कर चुकी हैं शादी

निया शर्मा—वोल्वो सीएक्स90
टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस निया शर्मा इस साल की शुरूआती महीने जनवरी में लग्जरी कार खरीदी। वोल्वो एक्ससी90 नाम की इस कार की कीमत करीब 1 करोड़ रुपए है। एक्ट्रेस ने फैंस को कार लेने की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी।

प्रभास — लेम्बोर्गिनी एवेंटाडॉर एस रोडस्टर
‘बाहुबली’ फेम अभिनेता प्रभास हाल ही महंगी लेम्बोर्गिनी कार की खरीद को लेकर चर्चा में रहे हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, प्रभास ने लेम्बोर्गिनी एवेंटाडॉर एस रोडस्टर कार खरीदी है। इसकी कीमत 6 करोड़ रुपए बताई जाती है। ब्राइट ओरेंज कलर की इस कार के साथ एक्टर के फोटोज और वीडियो वायरल हो रहे हैं।

 

यह भी पढ़ें

रॉल्स रॉयल से लेकर मिनी कूपर तक, लग्जरी कारों के शौकीन हैं सीनियर बच्चन, देखें PHOTOS

सारा अली खान
इस साल वरुण धवन और नताशा दलाल ने शादी के बाद एक हाउस पार्टी दी। इसमें सारा अली खान अपनी नई कार मर्सिडिज जी-वेगन में पहुंची। इस लग्जरी एसयूवी कार की कीमत करीब 1.3 करोड़ रुपए है। भारत में इस कार का 2019 में लॉन्च किया गया था।

मनु पंजाबी — मर्सिडिज
एक्टर मनु पंजाबी ने हाल ही एक नई मर्सिडिज कार ली है। बिग बॉस फेम मनु ने अपनी नई कार के साथ फोटोज शेयर करते हुए लिखा कि मर्सिडिज कार लेने का सपना बचपन से देखते थे। उन्होंने कहा कि ये कार दिखावे के लिए नहीं ली है, वे अब इसकी कीमत को बिना आर्थिक बोझ के उठाने में सक्षम हैं।

आरती सिंह — महिन्द्रा थार
कृष्णा अभिषेक की बहन आरती सिंह ने पिछले महीने महिन्द्रा थार कार खरीदी है। बिग बॉस 13 की प्रतियोगी आरती की इंस्टाग्राम पोस्ट के अनुसार यह उनकी कमाई से लाई पहली कार है। इस कार की कीमत 14 लाख रुपए बताई जाती है। कार के सामने कृष्णा और आरती ने फोटो भी क्लिक करवाई।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.