फिल्मों की खातिर कैमरे के सामने कपड़े उतारने को मजबूर हुईं ये अभिनेत्रियां, बोल्ड सीन देकर मचाई सनसनी

पर्दे पर बिना कपड़े के सामने आकर कई अभिनेत्रियों ने खूब तहलका मचाया है। यहां देखिए कौन कौन एक्ट्रेस इस लिस्ट में हैं शामिल

<p>Bollywood Actresses Nude Scene In Movies</p>

नई दिल्ली। बॉलीवुड की दुनिया में एक्ट्रेस के बोल्ड सीन की चर्चाए तो आपको हमेशा से ही सुनने को मिलती रहती हैं क्योंकि यदि किसी फिल्म में ऐसे सीन ना हो, तो फिल्म भी अधुरी लगती है। लेकिन कुछ एक्ट्रेस तो ऐसी भी हैं जिन्होनें इंटिमेट सीन देने में किसी प्रकार का परहेज नही किया है। पर्दे पर बिना कपड़े के सीन देकर उन्होने तहलका मचा दिया था। आइए आपको ऐसी ही कुछ एक्ट्रेसेस के बारे में बताते हैं जिन्होंने फिल्मों में बोल्ड सीन देकर हर तरफ मचाई दी थी सनसनी..

यह भी पढ़ें
-

Urvashi Rautela मेहंदी सेरेमनी के लिए हुईं तैयार, दुल्हन के लुक में आई नजर तस्वीरें हुई वायरल

राधिका आप्टे

बॉलीवुड में हर अभिनेत्रियां अपने जबरदस्त किरदार के लिए जानी जाती है। लेकिन इन्ही के बीच एक्ट्रेस राधिका आप्टे ऐसी एक्ट्रेस रही हैं जिन्होंने अपने किरदार के साथ-साथ बोल्ड सीन देकर खूब सुर्खियां लूटी थी। उन्होंने अनुराग कश्यप की एक शार्ट फिल्म में न्यूड सीन देकर तहलका मचा दिया था। जिसे दर्शक आज तक नही भूल पाए हैं।मशहूर एक्ट्रेस राधिका आप्टे ने कई फिल्मों में न्यूड सीन्स दिए हैं। जिसमें से फिल्म पार्च्ड के एक सेक्स सीन में तो वह पूरी तरह टॉपलेस भी हो गईं थी।

zeenat_aman2.jpg

ज़ीनत अमान

ज़ीनत अमान फ़िल्मी इंडस्ट्री की हॉट अभिनेत्रियों में से एक है। वह अपनी फिल्मों में ज्यादातर बोल्ड सीन किरदार के लिए जानी जाती हैं. सत्यम-शिवम्-सुन्दरम फिल्म में उनके कई सीन ऐसे रहे है जिसने सारी हदें पार कर दी थीं।

यह भी पढ़ें
-

Ayushmann Khurrana अपने नाम में डबल एन और डबल आर का क्यों करते है इस्तेमाल, बताया इससे जुड़ा सीक्रेट

nandana_sen.jpg

नंदना सेन

नंदना ने बहुत कम समय में ही बॉलीवुडमें अपनी खास पहचान बना ली थी। उन्होने अपने करियर की शुरूआत बड़ी स्टार अमिताभ बच्चन के साथ काम करके की। फिल्म ‘रंग रसिया’ में एक्ट्रेस नंदना सेन ने जबरदस्त बोल्ड सीन देकर सुर्खिया बटोरी। यही नहीं फिल्म में उन्होंने न्यूड सीन को भी फिल्माया है।

kalki.jpg

कल्कि कोचलिन

एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन उन अभिनेत्रियों में से एक है जिन्होनें काफी कम समय में फिल्मों में आकर अपनी खास पहचान ली। वो अपनी बेहतरीन एक्टिंग के साथ बोल्ड सीन के लिए जानी जाती हैं। उनकी भारी मात्रा में फैन फॉलोइंग है। उन्होंने फिल्म ‘Margarita With A Straw’ में एक न्यूड सीन दिया था। जिसकी काफी चर्चा हुई थी।

यह भी पढ़ें
-

बॉलीवुड की इन अभिनेत्रियों ने बिना कपड़ों के पोज देकर मचा दिया तहलका, जमकर वायरल हुईं बोल्ड टॉपलेस तस्वीरें

seema_biswas2.jpg
सीमा विश्वास

बॉलीवुड की सबसे ज्यादा विवादों में रही फिल्म ‘बैंडिट क्वीन’ के बारे में हर कोई जानता है जिसमें फूलन देवी का किरदार निभाने वाली सीमा विश्वास ने इस फिल्म के लिए कैमरे के सामने कपड़े उतारकर सभी हदें पार कर दी थीं। जिसके बाद यह सीन काफी दिनों तक चर्चा का विषय बना रहा।

kareena_kapoor.jpg

करीना कपूर

फिल्मों में अन्य एक्ट्रेस की तरह करीना कपूर भी बोल्ड सीन देने में पीछे नही रही है। उन्होनें भी फिल्म के खातिर सैफ अली खान के साथ फिल्म कुर्बान में इंटेंस सीन देकर बॉलीवुड में सनसनी फैला दी थी। इस फिल्म में उन्होंने सैफ अली खान के साथ कैमरे के सामने लव मेकिंग सीन शूट किया था।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.