Bollywood Actresses In Saree: स्टाइलिश साड़ी में एक्ट्रेसेस के HD और HQ फोटोज

Bollywood Actresses In Saree: साड़ी एक ऐसा आउटफिट है, जिसमें हर कोई आम से खास लगने लगता है। बॉलीवुड की एक्ट्रेसेस भी साड़ी में कहर ढाती हैं। ऐसे में हम आपके लिए लाए हैं Bollywood Actresses की साड़ी में HD और HQ Quality के Images और Photos

<p>Bollywood Actresses In Saree</p>
नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्रियां ज्यादातर वेस्टर्न ड्रेसिज में दिखती हैं। चाहे कोई अवॉर्ड फंक्शन हो या पार्टी। लेकिन साड़ी का फैशन ऐसा है, जो हमेशा एवरग्रीन रहता है। ऐसे में आम लड़कियां हो या खास हर कोई खास मौके पर साड़ी को पहनता है। बॉलीवुड की एक्ट्रेसेस भी स्पेशल ऑकेशन पर साड़ी में जलवा बिखेरती हैं। इस लिस्ट में करीना कपूर से लेकर आलिया भट्ट का नाम भी शामिल है।
आज हम आपको उन्हीं एक्ट्रेसेस से रूबरू करवाएंगे जिन्होंने साड़ी पहनकर हर किसी की सांसे थाम दीं। साड़ी के साथ स्टाइलिश ब्लाउज और जूलरी के साथ एक्ट्रेसेस ने सभी को अपना दीवाना बना दिया।
करीना कपूर खान

करीना कपूर खान हर आउटफिट में बहुत खूबसूरत लगती हैं। लेकिन जब बात आती है साड़ी की तो करीना उसे अच्छे से फ्लॉन्ट करती हैं। ग्रीन कलर की साड़ी में बेबो काफी हॉट लग रही हैं।
तमन्ना भाटिया

bollywood_saree_8.jpg
साउथ व बॉलीवुड एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया की एक्टिंग के लाखों दीवाने हैं। तमन्ना भी साड़ी में बेहद खूबसूरत लगती हैं। इन तस्वीरों में वह अलग-अलग साड़ियों में नजर आ रही हैं।
ये भी देखें: Ayesha Takia Photos: आयशा टाकिया के HD और HQ फोटोज़

दीपिका पादुकोण

bollywood_saree_2.jpg
दीपिका पादुकोण की एक्टिंग के अलावा उनकी पर्सनैलिटी के भी लाखों दीवाने हैं। दीपिका भी अक्सर साड़ी कैरी करती हैं। इस तस्वीर में व्हाइट कलर की साड़ी में नजर आ रही हैं।
प्रियंका चोपड़ा

bollywood_saree_1.jpg
इंटरनेशनल स्टार बन चुकीं हमारी देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा को भी साड़ी से काफी प्यार है। प्रियंका को अक्सर साड़ी में देखा जाता है। इस तस्वीर में वह ग्रीन कलर की साड़ी में नजर आ रही हैं, जिसमें वह बेहद हॉट लग रही हैं।
कृति सेनन

bollywood_saree_6.jpg
जब बात हो बॉलीवुड में किसी स्टार की शादी की तो साड़ी एक्ट्रेसेस के लिए बेस्ट ऑप्शन है। एक्ट्रेस कृति सेनन यहां पर व्हाइट कलर की साड़ी में दिखाई दे रही हैं। उनका स्टाइलिश ब्लाउज हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है।
ये भी देखें: Taapsee Pannu Photos: तापसी पन्नू के HD और HQ फोटोज़

कंगना रनौत

bollywood_saree_9.jpg
बॉलीवुड की क्वीन कही जाने वालीं कंगना रनौत को साड़ियों से बहुत लगाव है। मूवी प्रमोशन, पार्टी और यहां तक कि एयरपोर्ट पर भी कंगना बड़े ही स्टाइल में साड़ी फ्लॉन्ट करती हैं। उनका ये अंदाज लोगों को काफी पसंद आता है।
श्रद्धा कपूर

bollywood_saree_3.jpg
अपनी क्यूटनेस से हर किसी को घायल करने वालीं श्रद्धा भी शादी के लिए साड़ी कैरी करती हैं। इस तस्वीर में वह येलो कलर की साड़ी में नजर आ रही हैं।
कटरीना कैफ

bollywood_saree_5.jpg
सालों से फिल्म इंडस्ट्री में काम कर रहीं कटरीना कैफ भी खास मौकों पर साड़ी पहनना पसंद करती हैं। इस तस्वीर में वह पीच कलर की साड़ी में नजर आ रही हैं और बेहद खूबसूरत लग रही हैं।
उर्वशी रौतेला

bollywood_saree.jpg
उत्तराखंड की खूबसूरती खुद में समेटे उर्वशी रौतेला भी साड़ी में कहर ढाती हैं। अब उनकी इस तस्वीर को ही देख लीजिए। वाइन कलर की साड़ी में वह बेहद हॉट दिख रही हैं।
आलिया भट्ट

bollywood_saree_4.jpg
आलिया भट्ट बॉलीवुड की स्टाइलिश एक्ट्रेसेस में से एक हैं। वह हर आउटफिट में स्टनिंग लगती हैं। कई मौकों पर आलिया भी साड़ी पहनना पसंद करती हैं। पिंक कलर की साड़ी में उनका लुक देखते ही बनता है।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.