बॉलीवुड

बॉलीवुड की इन अभिनेत्रियों ने बिना कपड़ों के पोज देकर मचा दिया तहलका, जमकर वायरल हुईं बोल्ड टॉपलेस तस्वीरें

5 Photos
Published: June 22, 2021 06:11:58 pm
1/5

नई दिल्ली। बॉलिवुड अभिनेत्रियां अपने हॉट और सेक्सी अंदाज से लोगों का दिल अपनी ओर आकर्षित कर लेती है। और इन्ही बोल्डनेस के चलते वो सुर्खियों में बनी रहती है। और कुछ अभिनेत्रियां तो ऐसी भी हैं जो फोटोशूट में स्िनी न शो दिखाने में भी परहेज नही करती है। फिर चाहे बात आलिया भट्ट की हो या फिर कियारा आडवाणी की। आज हम आपको उन एक्ट्रेसेज के बारे में बता रहे है जिन्होंने टॉपलेस बोल्ड फोटोशूट देकर कर दी सभी हदे पार..

2/5

कश्मीरा शाह:

छोटे पर्दे पर आने वाला कपिल शर्मा का शो में कॉमेडियन रहे कृष्णा अभिषेक की पत्नी कश्मीरा शाह अक्सर बोल्ड तस्वीरों को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। वह बोल्ड टॉपलेस फोटोशूट भी करवा चुकी हैं।

3/5

दिशा पाटनी

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी का यह बोल्ड अवतार हर किसी को हैरान करने वाला है। यह डब्बू रतनानी के फोटोशूट के लिए टॉपलेस हो चुकी हैं।

4/5

कियारा अडवाणी

कबीर सिंह अभिनेत्री कियारा अडवाणी जितनी अपने फिल्मों के लेकर चर्चित नही हुई है उससे कही ज्यादा वो अपनी बोल्ड लुक से लोगों के दिलों में छाई रहती है। उनकी एक तस्वीर जिसने सबसे ज्यादा सुर्खिया बटोरी थी जब वो कैमरे की ओर पोज देते हुए एक पत्ते से खुद को ढंकते हुए नजर आईं थी।

5/5

आलिया भट्ट:

राज़ी और गंगूबाई फिल्म एक्ट्रेस आलिया भट्ट भले ही रणवीर कपूर के साथ रिलेशनशिप को लेकर चर्चे में रही है लेकिन उससे कही ज्यादा उन्होने डब्बू रतनानी के फोटोशूट के दौरान एक बिल्ली के साथ टॉपलेस होकर सुर्खिया बटोरी थीं।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.