Mahira Sharma के लिए शेफ बने Paras Chhabra, ‘Hashtag Love Soniye’ गाने में दिखा रोमांटिक अवतार

पारस छाबड़ा ( Paras Chhabra ) और माहिरा शर्मा ( Mahira Sharma ) का न्यू सॉन्ग ( Latest Song ) हुआ रिलीज़
हैशटैग लव सोनिये ( Hashtag Love Soniyea ) फैंस के बीच हुआ सुपरहीट

<p>Paras Chhabra Mahira Sharma Hashtag Love Soniyea Latest Song Is Out</p>

नई दिल्ली। टीवी गेम शो बिग बॉस 13 ( Bigg Boss 13 ) में अपनी खट्ठी-मिट्ठी नोक झोंक से लाखों लोगों का दिल जीत लिया। गेम शो में पारस-माहिरा ( Paras Mahira) की जोड़ी में दोनों को दर्शकों का खूब प्यार मिला। गेम शो खत्म होने के बाद भी इस जोड़ी के लिए दर्शकों का प्यार खत्म नहीं हुआ। इस बीच पारस और माहिरा एक बार फिर सोशल मीडिया ( Paras Mahira Social Media ) पर सुर्खियां बंटोर रहे हैं। यह कपल अपने फैंस के लिए एक लेटेस्ट गाना ( Latest Song ) लेकर आ गए हैं। जिसकी चारों ओर खूब चर्चा हो रही है।

दरअसल, पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा का नया गाना ‘हैशटैग लव सोनिये’ ( Hashtag Love Soniyea ) रिलीज हो गया है। मीत ब्रदर्स ( Meet Brothers ) के इस नए सॉन्ग में दोनों की जोड़ी और केमिस्ट्री ( Paras Mahira Chemistry ) फैंस को खूब पसंद आ रही है। इस गाने की खास बात यह भी है कि लॉकडाउन ( Lockdown ) की वजह से पारस और माहिरा ने अपने-अपने घरों में वीडियो शूट ( song video shoot on house ) किया था। इसमें दिखाया गया है कि लॉकडाउन के दौरान सोशल मीडिया के जरिए लोग एक-दूसरे से कैसे कनेक्ट हो रहे हैं। वैसे बता दें इससे पहले यह कपल सॉन्ग ‘बारिश’ ( Baarish ) के म्यूजिक वीडियो ( Music Video ) से दर्शकों का दिल जीत चुके हैं। वहीं अब दोनों का ‘हैशटैग लव’ भी काफी ट्रेंड ( Hashtag love trending ) कर रहा है। इस गाने को पीयूष मेहरोलिया ( piyush mehroliyaa ) ने अपनी आवाज़ दी है।

बता दें गाने के पोस्टर को पारस ने अपने इंस्टाग्राम ( Paras Shared song poster on instagram ) पर शेयर किया है। जिसमें वह शेफ ( Paras Chef look ) बने हुए नज़र आ रह हैं। साथ ही माहिरा उनका यह अंदाज देख हैरानी से भरे एक्सप्रेशन (
Mahira was surprised to see Paras’ look ) देती हुईं नज़र आ रही हैं। गाने के बारें में बात करते हुए माहिरा का कहना है कि ‘उन्होंने अपने फैंस के लिए फिर से साथ काम करने और उनके चेहरों पर मुस्कान लाने के बारे में सोचा। इस समय पूरी दुनिया एक बुरे वक्त से गुजर रही है ऐसे में वह चारों ओर पॉजिटिविटी फैलाने ( Spread Positivity ) और प्रशंसकों के लिए कुछ खास करने की कोशिश कर रहे हैं। माहिरा ने यह भी बताया कि वह और पारस अपने-अपने घरों से ही शूटिंग करेंगे।’ बता दें इस गाने को लोगों का खूब प्यार मिल रहा है। एक दिन में ही यूट्यूब ( Paras Mahira Song Trending on youtube ) पर इस गाने को 10 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.