इंडियन अवॉर्ड शोज में ओटीटी पर रिलीज हुईं फिल्मों को भी शामिल किया जाना चाहिए : Bhumi Pednekar

भूमि पेडनेकर Bhumi Pednekar ) की प्रमुख भूमिका वाली इस मूवी का पहले ‘दुर्गावती’ नाम था। नए पोस्टर में इसका नाम ‘दुर्गामती : द मिथ’ ( Durgamati : The Myth ) कर दिया गया है। ये मूवी 11 दिसंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होगी।

<p>इंडियन अवॉर्ड शोज में ओटीटी पर रिलीज हुईं फिल्मों को भी शामिल किया जाना चाहिए : Bhumi Pednekar</p>

मुंबई। अभिनेत्री भूमि पेडनेकर ( Bhumi Pednekar ) की दो फिल्में साल की शुरूआत में डिजिटली रिलीज हो चुकी हैं और अब उन्हें अपनी अगली फिल्म ‘दुर्गामती’ ( Durgamati Movie ) की रिलीज का इंतजार है। ‘दुर्गामती’ में भूमि के अलावा अरशद वारसी, जीशु सेनगुप्ता, माही गिल और करण कपाड़िया भी हैं। यह जी. अशोक निर्देशित हॉरर-थ्रिलर तेलुगु फिल्म ‘भागमती’ (2018) की हिंदी रिमेक है।

भारती सिंह ड्रग्स मामले पर राखी सावंत ने उठाए सवाल, वो सब बोल दिया जो लोग बोलने में डरते हैं

‘पुरस्कार समारोहों में डिजिटली रिलीज होने वाली फिल्मों को भी शामिल किया जाना चाहिए’

डिजिटल आजकल फिल्मों को दिखाए और रिलीज किए जाने के एक नए माध्यम के रूप में उभर रहा है, ऐसे में भूमि का मानना है कि देश में आयोजित होने वाले विभिन्न पुरस्कार समारोहों में डिजिटली रिलीज होने वाली फिल्मों को भी शामिल किया जाना चाहिए।

‘फिल्में पहले डिजिटल पर हो रहीं रिलीज’

भूमि कहती हैं, ‘हमने जब दुर्गामती पर काम शुरू किया था, उस वक्त हमारी चाह इसे सिनेमाघरों में रिलीज किए जाने के माध्यम से दर्शकों का मनोरंजन करना था। हालांकि फिर महामारी की शुरूआत हो गई और अब एक इंडस्ट्री के रूप में हमने काम को एक नए सिरे से शुरू किया है। फिल्में अभी पहले डिजिटली रिलीज हो रही हैं, यह काफी अलग है, जिसके साथ हम अभी जी रहे हैं।’

‘कलाकारों की कड़ी मेहनत को प्रोत्साहित किया जाना चाहिए’

वह आगे कहती हैं, ‘इस तरह के एक माहौल में हमारे देश के अवॉर्ड शोज द्वारा उन फिल्मों को भी शामिल किया जाना चाहिए, जिन्हें डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जा रहा है। कलाकारों की उस कड़ी मेहनत को प्रोत्साहित किया जाना चाहिए, जिनसे वे इन फिल्मों को बना रहे हैं।’

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने शेयर की स्कर्ट में फोटो, मिनटों में हुई वायरल

‘दुर्गावती’ से नाम बदलकर किया ‘दुर्गामती’

गौरतलब है कि भूमि पेडनेकर की प्रमुख भूमिका वाली इस मूवी का पहले ‘दुर्गावती’ नाम था। नए पोस्टर में इसका नाम ‘दुर्गामती : द मिथ’ ( Durgamati : The Myth ) कर दिया गया है। ये मूवी 11 दिसंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होगी। इस मूवी का ट्रेलर और गाने रिलीज कर दिए गए हैं।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.