तुम्हारी खूबसूरत पत्नी देखकर होती है जलन, जब ट्रोलर की इस बात का अभिषेक बच्चन ने दिया था करारा जवाब

|

Published: 16 Sep 2021, 11:40 AM IST

फिल्में न चलने के कारण अभिषेक बच्चन को कई बार ट्रोल भी किया जा चुका है। कुछ वक्त पहले अभिषेक की फिल्म 'द बिग बुल' रिलीज हुई थी। फिल्म का ट्रेलर रिलीज करने पर एक शख्स ने उन्हें ट्रोल करने की कोशिश की, जिस पर अभिषेक ने उन्हें करारा जवाब दिया।

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है। दोनों को इंडस्ट्री का पावर कपल कहा जाता है। दोनों १४ साल से खुशहाल शादीशुदा जिंदगी बिता रहे हैं। उनकी एक बेटी आराध्या बच्चन भी है। साल २००७ में अभिषेक और ऐश्वर्या ने शादी की थी। शादी से पहले दोनों ने कई फिल्मों में साथ काम किया था। लेकिन 'गुरु' फिल्म के अलावा उनकी कोई फिल्म नहीं चली। फिल्में न चलने के कारण अभिषेक बच्चन को कई बार ट्रोल भी किया जा चुका है। कुछ वक्त पहले अभिषेक की फिल्म 'द बिग बुल' रिलीज हुई थी। फिल्म का ट्रेलर रिलीज करने पर एक शख्स ने उन्हें ट्रोल करने की कोशिश की, जिस पर अभिषेक ने उन्हें करारा जवाब दिया।

अभिषेक बच्चन वैसे तो किसी भी तरह की कंट्रोवर्सी से दूर रहते हैं। लेकिन कई बार वह ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब देते हैं। ऐसे ही एक बार उनकी फिल्म 'द बिग बुल' का ट्रेलर रिलीज होने पर एक शख्स ने कमेंट करते हुए कहा, 'तुम किसी काम के भी नहीं हो दोस्त। सिर्फ तुम्हारी जिस एक चीज से मैं जलता हूं वो ये है कि तुम्हें इतनी खूबसूरत वाइफ मिली है।' ट्रोलर की इस बात का अभिषेक बच्चन ने मुंहतोड़ जवाब दिया था।

अभिषेक बच्चन ने मजाकिया अंदाज में जवाब देकर ट्रोलर की बोलती बंद कर दी। एक्टर ने जवाब में लिखा, आपकी राय के लिए शुक्रिया। मगर मैं तो ये जानने के लिए जिज्ञासू हूं कि आप किसके बारे में बात रहे हैं? क्योंकि आपने तो सभी को टैग कर दिया है। मैं जानता हूं कि इलियाना और निक्की तो शादीशुदा हैं नहीं। तो बचा मैं, अजय, कूकी और सोहम। लगता है डिज्नी का भी मैरिटल स्टेटस चेक करना पड़ेगा।'

इससे पहले भी कई बार अभिषेक बच्चन को उनकी एक्टिंग और नेपोटिज्म को लेकर ट्रोल किया जा चुका है। एक बार एक यूजर ने अभिषेक को ट्रोल करते हुए लिखा, 'क्या आपको नहीं लगता कि आपको फिल्मों में काम सिर्फ अमिताभ बच्चन के बेटे होने की वजह से मिलता है।' इस एक्टर ने कहा था, 'काश कि जो आप कह रहे हैं, वो सच होता। सोचिए कितना काम मिलता मुझे।'