तारक मेहता की बबीता जी की शाहरुख खान के साथ तस्वीर वायरल, जानिए क्या है पूरा माजरा?

तस्वीर को तारक मेहता शो के फैन पेज ने शेयर किया है। तस्वीर में देखा जा सकता है कि शाह रुख खान हॉस्पिटल की बेड पर लेटे हुए हैं और उनके पास मुनमुन दत्ता नर्स के गेटअप में नजर आ रहीं हैं।

<p>munmun dutta shah rukh khan</p>
नई दिल्ली। सब टीवी पर टेलीकास्ट होने वाले शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा लोगों के बीच काफी पॉपुलर है। यह टीवी पर चलने वाला सबसे लंबा शो है। सालों से यह शो लोगों को मनोरंजन करता आ रहा है। ऐसे में शो में नजर आने वाले किरदार घर-घर में पॉपुलर हैं। शो के लीड किरदार जेठालाल को काफी पसंद किया जाता है और उनकी बबीता जी के साथ बॉन्डिंग को भी काफी सराहा जाता है। बबीता जी का किरदार एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता प्ले करती हैं। उनकी लोगों के बीच तगड़ी फैन फॉलोइंग है। अब मुनमुन की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।
इस तस्वीर को तारक मेहता शो के फैन पेज ने शेयर किया है। तस्वीर में देखा जा सकता है कि शाह रुख खान हॉस्पिटल की बेड पर लेटे हुए हैं और उनके पास मुनमुन दत्ता नर्स के गेटअप में नजर आ रहीं हैं। शाहरुख के साथ मुनमुन कैमरे के सामने पोज़ देती दिख रही हैं। शाहरुख को अपने सामने देखकर वह काफी खुश लग रही हैं।
यह भी पढ़ें

इस एक्टर के पिता ने ही खत्म कर दिया था अपना पूरा परिवार, जन्मदिन के दिन सबको गोली मार कर ली आत्महत्या

अब आपको बताते हैं कि आखिर इस तस्वीर के पीछे क्या माजरा है। दरअसल, ये एक पेन का पुराना ऐड है और दोनों ने इसमें साथ काम किया था। विज्ञापन में शाहरुख ने एक मरीज का रोल प्ले किया था और मुनमुन नर्स बनी थीं। पैर की हड्डी टूटने के कारण शाह रुख बेड पर लेटे हुए हैं। किंग खान के पैर पर चढ़े प्लास्टर पर मुनमुन एक पैन से साइन करती दिखाई देती हैं। यहां देखें एड-
यह भी पढ़ें

गोरी लड़कियां ही क्यों पसंद आती हैं? सलमान खान ने दिया था मजेदार जवाब

बता दें कि मुनमुन दत्ता शाहरुख खान की बहुत बड़ी फैन हैं। शाहरुख कई बार अपनी फिल्मों के प्रमोशन के लिए तारक मेहता का उल्टा चश्मा के सेट पर जा चुके हैं। यहां किंग खान शो के सारे एक्टर्स से मुलाकात करते हैं। मुनमुन ने एक इंटरव्यू में शाहरुख के लिए कहा था, ‘शाहरुख कई फिल्मों के प्रमोशन के लिए हमारे शो में आ चुके हैं। सबको प्यार करने वाले किंग खान को हमारे सिटकॉम के सेट पर आना पसंद था। इस शो में ‘चेन्नई एक्सप्रेस’, ‘दिलवाले’ को भी शाह रुख खान ने प्रमोट किया है।’
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.