Ananya Panday ने अपने हॉट फोटोशूट से बढ़ाया इंटरनेट का तापमान, देखिए लेटेस्ट बोल्ड तस्वीरें

अनन्या पांडे ने कराया ग्लैमरस फोटोशूट
लेटेस्ट फोटोज से अनन्या ने फैंस को बनाया दीवाना
अनन्या ने अपने फोटोशूट से ढाया कहर

<p>Ananya Panday</p>

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्ट्रेस और चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे (Ananya Pandey) सोशल मीडिया (Social media) पर काफी एक्टिव रहती हैं। यंग गर्ल्स अनन्या को अपना इंस्पिरेशन मानती हैं। अनन्या अभी बेहद छोटी हैं लेकिन वो अपनी फिटनेस और फैशन का खूब ख्याल रखती हैं। बॉलीवुड में अनन्या अपने कदम जमाने की कोशिश कर रही हैं। अनन्या एक ऐसी स्टारकिड हैं जिनके फोटोज और वीडियोजो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो जाते हैं। हाल ही में उन्होंने एक जबरदस्त फोटोशूट करवाया है। इसमें वो हॉट लहंगे चोली में नजर आ रही हैं। अनन्या की ये बोल्ड तस्वीरें फैंस को खूब पसंद आ रही हैं।

बॉलीवुड की फेमस फैशन डिजाइनर अर्पिता मेहता ने इंडस्ट्री में 10 साल पूरे कर लिए हैं। उसकी खुशी में कुछ सेलेब्स ने उनके लिए फोटोशूट (Ananya Pandey photoshoot) कराया है। जिसमें अनन्या पांडे का नाम भी शामिल है। अनन्या ने इस फोटोशूट की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं। फोटोज में अनन्या कमाल की खूबसूरत नजर आ रही हैं। अनन्या की फोटोज को उनके फैंस भी तेजी से शेयर कर रहे हैं।

https://twitter.com/hashtag/AnanyaPandey?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

अर्पिता मेहता की बुक The Mirror भी रिलीज हुई है जिसका हिस्सा अनन्या पांडे भी बनी हैं। अनन्या की इन खूबसूरत तस्वीरों और पोज को देखकर फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। साथ ही अनन्या ने खुद भी मजेदार कैप्शन लिखा है। कुछ ही घंटो में अनन्या की इन तस्वीरों पर 8 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.