खूबसूरत अंदाज में अनन्या पांडे ने शेयर की तस्वीर, समंदर के किनारे लिया नज़ारे का लुफ्त

एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं। जिसमें एक्ट्रेस समंदर की लहरों का लुफ्त लेती हुई दिखाई दे रही हैं। सोशल मीडिया पर अनन्या पांडे की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं।

<p>ananya pandey</p>

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे इन दिनों अपनी लेटेस्ट तस्वीरों के चलते सुर्खियों में बनी हुई हैं। अनन्या पांडे ने सोशल मीडिया पर अपने ट्रिप की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें पोस्ट की हैं। जिसकी वजह से वो अनन्या पांडे चर्चाओं में आ गई हैं। उनकी इन लेटेस्ट तस्वीरों के फैंस दीवाने हो गए हैं। अनन्या इन दिनों छुट्टियां मनाने के लिए गई हुई हैं। जहां से वो एक बाद एक कई तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर रही हैं।

अनन्या पांडे की लेटेस्ट तस्वीरें

अनन्या पांडे ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें पोस्ट की हैं। इन फोटोज में अनन्या समंदर किनारे लहरों और नज़ारे का लुफ्त लेते हुए दिखाई दे रही हैं। अनन्या ने बहुत ही प्यारी सी फ्लोरल प्रिंट फ्रॉक पहनी है।

mp-instagram data-shortcode="CUAHkzJNMz0" data-captioned width="400" height="400" layout="responsive" >

यह भी पढ़ें

पूल में नहाते हुए Ananya Pandey ने शेयर किया वीडियो, दिलकश अदाएं बिखेरते हुए आईं नज़र

कातिलाना अनन्या पांडे का बिकनी अंदाज

वहीं येलो चैक बिकनी पहने हुए अनन्या पांडे फ्लेमिंगो टॉय पर समंदर के बीचो बीच बैठी हुईं नज़र आईं। जहां बालों को खुले जमकर पोज दिए। नीले आसमान और नीले पानी के बीच अनन्या का ये अंदाज फैेस को काफी पसंद आ रहा है।

mp-instagram data-shortcode="CT9w7qTNo3q" data-captioned width="400" height="400" layout="responsive" >

यह भी पढ़ें

मालदीव को मिस करते हुए

ananya pandey ने शेयर की हॉट तस्वीर, बिकनी लुक में एक्ट्रेस ने बढ़ाया तापमान

अनन्या पांडे का क्यूट अंदाज

इससे पहले अनन्या पांडे ने प्लेन के सामने पोज देते हुए एक तस्वीर शेयर की थी। जिसमें उनके पीछे प्लेन खड़ा हुआ नज़र आ रहा था। वहीं अनन्या क्रॉप टॉप और वाइट शॉर्ट्स में दिखाई दीं। अनन्या ने अपनी कमर में ब्लू कलर की चैक शर्ट भी बांधी है। जो उनके स्टाइल को और भी ग्लैमरस बना रहा है।एक्ट्रेस अनन्या पांडे के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द उन्हें आखिरी बार फिल्म खाली-पीली में देखा गया था। इस फिल्म में उनके साथ एक्टर ईशान खट्टर थे। इस फिल्म के बाद दोनों ही छुट्टियां मनाने के लिए मालदीव चले गए थे। जिसके बाद दोनों के अफेयर्स की खबरें भी सामने आई थीं।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.