अफेयर की खबरों के बीच अनन्या पांडे और ईशान खट्ट निकले लंच डेट पर, तस्वीरें हुईं वायरल

वैलेंटाइन डे पर अनन्या और ईशान निकले लंच डेट पर
सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीरें हुईं वायरल

<p>Ananya Panday</p>
नई दिल्ली: पूरी दुनिया में 14 फरवरी को वैलेंटाइन डे (Valentine’s Day 2021) मनाया जाता है। इसे प्यार करने वालों का दिन कहा जाता है। वैलेंटाइन के दिन दो प्यार करने वाले एक साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हैं और एक-दूसरे से प्यार का इजहार करते हैं। वैलेंटाइन के मौके पर बॉलीवुड सेलेब्स ने भी सोशल मीडिया पर अपने पार्टनर के लिए प्यार भरे मैसेज लिखे हैं। इस बीच कई सितारों को डेट पर जाते हुए स्पॉट किया गया। रविवार को एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) और ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) को भी पैपराजी ने स्पॉट किया।
चलती ट्रेन में रोमांटिक हुए सोनम कपूर और आनंद आहूजा, करने लगे एक-दूसरे को किस, वीडियो हुआ वायरल

दरअसल, रविवार दोपहर को अनन्या और ईशान लंच डेट पर निकले। इस दौरान पैपराजी ने दोनों को कैमरे में कैद किया। दोनों को बांद्रा में एक रेस्त्रां के बाहर स्पॉट किया गया। इस दौरान ईशान खट्टर ब्लू टी-शर्ट और व्हाइट पैंट में काफी हैंडसम लग रहे थे। इसके साथ उन्होंने मैचिंग कैप और मास्क पहना हुआ था। वहीं, अनन्या व्हाइट ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही थीं।
लंच डेट पर निकले अनन्या और ईशान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुईं। इस दौरान ईशान प्रोटैक्टिव नेचर भी देखने को मिला। दरअसल, रेस्त्रां से निकलते वक्त पैपराजी की भीड़ थी। ऐसे में ईशान, अनन्या को पकड़ते हुए कार तक ले जाते हैं। इससे पहले ईशान और अनन्या को करण जौहर की पार्टी में भी देखा गया था।
Salman Khan और शाहरुख खान फिर दिखेंगे साथ, ‘पठान’ फिल्म में सलमान का होगा कैमियो!

बता दें कि न्यू ईयर के मौके पर भी अनन्या और ईशान एक साथ मालदीव वेकेशन के लिए गए थे। मालदीव से दोनों ने अपनी कई तस्वीरें शेयर कीं। हालांकि दोनों ने अपनी एक साथ वाली तस्वीर साझा नहीं की। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। लेकिन दोनों में से किसी ने भी इसकी पुष्टि नहीं की है।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.