आखिर क्यों ऐश्वर्या राय और आराध्या को देखकर छलक उठे अमिताभ बच्चन के आंसू?

अमिताभ बच्चन ऐश्वर्या को अपनी बेटी की तरह मानते हैं। एक बार वह अपनी बहू आराध्या और ऐश को घर में देखकर भावुक हो गए थे। उनके आंसू छलक उठे थे। इस बारे में खुद उन्होंने बताया था।

<p>amitabh bachchan Aishwarya rai</p>
नई दिल्ली। बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन को लोगों ने महानायक का नाम दिया है। पिछले कई दशकों से वह फिल्म इंडस्ट्री मेें एक्टिव हैं और आज भी पहले की ही तरह काम करते आ रहे हैं। अमिताभ बच्चन को जितना उनके काम के लिए जाना जाता है उतनी ही उनकी पर्सनल लाइफ भी हमेशा चर्चा में रहती है। सभी जानते हैं कि बिग बी अपनी बहू ऐश्वर्या राय बच्चन से बेहद प्यार करते हैं। दोनों के बीच गहरा बॉन्ड देखने को मिलता है। वह ऐश्वर्या को अपनी बेटी की तरह मानते हैं। एक बार वह अपनी बहू आराध्या और ऐश को घर में देखकर भावुक हो गए थे। उनके आंसू छलक उठे थे। इस बारे में खुद उन्होंने बताया था।
दरअसल, पिछले साल कोरोना महामारी की चपेट में कई परिवार आए थे। इसने कई लोगों की जान भी ले ली थी। बच्चन परिवार भी इससे बच नहीं पाया था। जया बच्चन को छोड़कर पूरा परिवार कोरोना से संक्रमित हो गया था। ऐश्वर्या और आराध्या को अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा था। ऐसे में अमिताभ बच्चन दोनों को लेकर काफी चिंता में थे।
यह भी पढ़ें

राजेश खन्ना ने बेटी ट्विंकल खन्ना को इस कारण दी एक साथ 4 बॉयफ्रेंड बनाने की सलाह

लेकिन जब ऐश्वर्या और आराध्या की कोविड रिपोर्ट निगेटिव आई और दोनों घर लौटीं तो अमिताभ बच्चन अपने आंसू नहीं रोक पाए। उन्होंने अपने एक पोस्ट के जरिए उस क्षण को याद किया था जब ऐश्वर्या और आराध्या अस्पताल से घर लौटीं थीं। अमिताभ बच्चन ने अपने पोस्ट में लिखा था, ‘अपनी छोटी बिटिया और बहु रानी को अस्पताल से मुक्ति मिलने पर मैं रोक ना पाया अपने आंसू. प्रभू तेरी कृपा अपार, अपरंपार’। उनके इस पोस्ट से जाहिर हो गया था कि वह अपनी बहू और पोती से कितना प्यार करते हैं।
यह भी पढ़ें

जब जया बच्चन की एक चाल ने रेखा को दी मात, हमेशा के लिए टूट गया अमिताभ बच्चन के साथ रिश्ता

अमिताभ बच्चन बहू ऐश्वर्या को लेकर अपना प्यार जाहिर करते रहते हैं। एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि ऐश उनकी बेटी हैं। उन्होंने कहा, हमारे लिए कुछ नहीं बदला। ये वैसा ही है जैसे एक बेटी गई और दूसरी आई। यहां पर अमिताभ का कहने का मतलब था कि भले ही उनकी बेटी श्वेता शादी के बाद घर से विदा हो गई है लेकिन ऐश्वर्या राय के रूप में उनके घर में फिर से बेटी आ गई है।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.