Amitabh Bachchan से हो गई बड़ी भूल, प्रसून जोशी की कविता को बता दी बाबूजी की रचना.. माफी मांग स्वीकारी अपनी गलती

Amitabh Bachchan प्रसून जोशी की कविता को बता दी बाबूजी की रचना
अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) ने कोरोना वायरस को मात दी है

<p>Amitabh Bachchan on social media</p>

नई दिल्ली। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) अपने अभिनय के साथ साथ सोशल मीडिया पर काफी एक्टीव रहते है और समय समय पर समाजिक मुद्दों के साथ साथ अपनी मन की बाते भी फैंस के साथ शेयर करते रहते है जिसनें से ज्यादातर वो (Amitabh Bachchan on social media) अपने पिता हरिवंश राय बच्चन द्वारा लिखी गई कविताओं को शेयर कर उन्हें याद करते है। अभी हाल ही में उन्होनें एक कविता शेयर की है जिसके चलते वो सोशल मीडिया (Amitabh Bachchan Trolls) पर काफी ट्रोल होते देखे गए हैं।

दरअसल अभी हाल ही में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan pens poem on troll) ने अपने पिता को याद करते हुए सोशल मीडिया पर एक कविता शेयर की थी। और उस (Amitabh Bachchan shares poem) कविता को शेयर करते हुए उन्होंने उसे अपने पिता हरिवंश राय बच्चन की रचना बताया था। लेकिन बाद में जब यह पोस्ट हो गई तभी उन्हें अपनी गलती का एहसास हुआ। जिसके बाद ही उन्होनें अपनी गलती को स्वीकारते हुए सोशल मीडिया पर माफी मांगी। अमिताभ ने जिस कविता को अपने पिता की रचना बता दिया था, असल में वो कविता प्रसून जोशी की थी। उनकी इस गलती को किसी और ने नहीं बल्कि उन्होंने खुद ही सुधारा है।

अमिताभ ने क्यों मांगी माफी?

अमिताभ ट्वीट कर लिखा थी कि – मेरे द्वारा पोस्ट की गई कविता पर मैने गलती से उसके लेखक को बाबूजी की रचना बता दिया था जोकि गलत था। उसकी रचना , कवि प्रसून जोशी ने की है। इसके लिए मैं क्षमा प्रार्थी हूं। इस ट्वीट के साथ अमिताभ (Amitabh Bachchan shares poem) ने उस कविता को भी शेयर किया है। फैंस अमिताभ के इस पोस्ट पर जमकर तारीफ कर रहे है। एक्टर के इस विनम्र स्वभाव ने सभी का दिल जीत लिया है।

 

कोरोना वायरस को मात देकर घऱ लौटे अमिताभ बच्चन

मालूम हो कि कुछ दिन पहले ही अमिताभ बच्चन(amitabh bachchan covid-19 positive) कोरोना वायरस संक्रमित पाए गए थे अब वो ठीक होकर को नानावटी अस्पताल से अपने घर आ गए हैं। वहीं उनके बेटे एक्टर अभिषेक बच्चन अभी भी अस्पताल में एडमिट हैं। उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.