बॉलीवुड

बॉलीवुड के ये 5 सुपरस्टार्स अपने आलीशान प्राइवेट जेट में करते हैं दुनिया की सैर

बॉलीवुड सेलेब्स असल जिंदगी में भी राजा-महाराजाओं जैसी जिंदगी जीते हैं। अक्सर सुर्खियों में इन सुपरस्टार्स की पर्सनल लाइफ भी रहती हैं। उनके फैंस जानना चाहते हैं कि उनके फेवरेट स्टार्स कैसे अपनी जिंदगी जीते हैं। कुछ स्टार्स के शौक तो इतने बड़े हैं। जिनकी कल्पना आप और हम कर ही नहीं सकते हैं। बॉलीवुड के कुछ स्टार्स ऐसे हैं जिनके पास उनका प्राइवेट जेट है और उसी में वो देश-विदेश अपने परिवार संग यात्रा करते हैं। इनके प्राइवेट जेट अंदर से किसी महल से कम नहीं होते हैं।

नई दिल्लीSep 12, 2021 / 01:56 pm

Shweta Dhobhal

Bollywood Stars Private Jets

नई दिल्ली। बॉलीवुड स्टार्स के काफी बड़े-बड़े शौक हैं। उनके लाइफस्टाइल में भी उनके ये शौक देखने को मिलते हैं। किसी को अजीबोगरीब कपड़ों का, जूतों का तो किसी को आलीशन घर और महंगी गाड़ियों को शौक होता है। बॉलीवुड में कई ऐसे अभिनेता और अभिनेत्रियां हैं। जो अपने नवाबी शौक की वजह से ही जानें जातें हैं। इंडस्ट्री में कई स्टार्स तो ऐसे हैं जिनके पास खुद का प्राइवेट जेट है। देश हो या विदेश यात्रा करने के लिए ये स्टार्स अपने जेट में ही सफर करते हैं। इनके इस प्राइवेट जेट में हर तरह की सुविधाएं उपलब्ध होती हैं। जिसमें वो आराम से सो सकते हैं, खाना खा सकते हैं और अपने ऑफिस का भी काम कर सकते हैं। जब भी इन स्टार्स के जेट की तस्वीरें सामने आती हैं। लोग दंग रह जाते हैं।

अक्षय कुमार

एक्टर अक्षय कुमार भी बॉलीवुड के सबसे अमीर एक्टर्स में एक हैं। आपको ये जानकर हैरानी को जब भी अक्षय अपनी किसी फिल्म का प्रोमोशन करते हैं तो अपने ही प्राइवेट जेट से सफर करते हैं। यही नहीं परिवार संग छुट्टियां मनाने के लिए भी वो अपनी इसी पर्सलन जेट से यात्रा करते हैं।

अमिताभ बच्चन

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के पास प्राइवेट जेट होने की बात जानकर किसी को भी कोई हैरानी नहीं होगी। बताया जाता है कि अमिताभ बच्चन अपने एयरक्राफ्ट का यूज निजी वक्त में करते हैं। जिसमें वो काफी रिलैक्स करते हैं।

यह भी पढ़ें

बहू बनकर जया बच्चन पहुंची थीं हरिवंश राय बच्चन के गांव, अमिताभ का पुश्तैनी घर अब हो गया है खंडर

प्रियंका चोपड़ा


बॉलीवुड की देसी गर्ल अब इंटरनेशनल स्टार बन चुकी हैं। प्रियंका चोपड़ा के पास एक शानदार प्राइवेट जेट हैं। प्रियंका के इस जेट में सभी तरह की सुविधाएं उपलब्ध हैं। अपने इस जेट से प्रियंका कम समय में कहीं भी पहुंच जाती हैं।

शाहरुख खान

बॉलीवुड बादशाह शाहरुख खान के पास भी पर्सनल जेट है। इस जेट से शाहरुख खान पूरी दुनिया में घूमते हैं। अक्सर दुबई में शाहरुख खान अपने परिवार संग इसी जेट में जाते हैं।

 

यह भी पढ़ें

Shahrukh Khan फिल्मों से ही नहीं सोशल मीडिया से भी करते हैं अच्छे कमाई, एक पोस्ट शेयर करने के मिलते हैं करोड़ों रुपये

शिल्पा शेट्टी

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पास भी उनका खुद का प्राइवेट जेट है। अक्सर शिल्पा को अपने परिवार के साथ इस जेट में यात्रा करते हुए देखा गया है।

Home / Entertainment / Bollywood / बॉलीवुड के ये 5 सुपरस्टार्स अपने आलीशान प्राइवेट जेट में करते हैं दुनिया की सैर

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.