Amitabh Bachchan आंख की सर्जरी करवाने के बाद बोले- दृष्टि हीन हूं पर दिशा हीन नहीं…

हाल ही में अमिताभ बच्चन ने अपनी आंख करवाई है सर्जरी
अब बिग बी ने अपनी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा नोट

<p>Amitabh Bachchan tweet</p>
नई दिल्ली: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और आए दिन अपने विचार फैंस के साथ साझा करते हैं। हाल ही में उन्होंने अपने ब्लॉग के जरिए बताया था कि उन्हें अपनी आंख की सर्जरी करवानी पड़ेगी। जिसके बाद फैंस ने उनके स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना कीं। जिसके बाद बिग बी ने दुआओं के लिए लोगों का आभार जताया था। अब एक बार फिर उन्होंने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट लिखी है।
दरअसल, अमिताभ बच्चन ने ट्विटर (Amitabh Bachchan Twitter) पर अपनी एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर की है। इसमें उन्होंने सिर पर कैप पहनी हुई है और आंखों में चश्मा पहना हुआ है। इस तस्वीर के जरिए बिग बी ने अपने ही अंदाज में अपना हाल बयां किया है और प्रार्थनाओं के लिए आभार जताया है।
Taapsee Pannu के घर IT की रेड पड़ने पर Swara Bhaskar ने किया ट्वीट, एक्ट्रेस को बताया-‘स्टैंड स्ट्रांग वॉरियर’

https://twitter.com/SrBachchan/status/1367312587159859200?ref_src=twsrc%5Etfw
बिग बी ने लिखा, “हूं दृष्टि हीन, पर दिशा हीन नहीं मैं। हूं सुविधा हीन, असुविधा हीन नहीं मैं। सहलाने वालों की, मृदु है संगत। बहलाने वाले सब, यहां सुसज्जित। स्वस्थ रहने का प्यार मिला, हृदय प्रफुल्लित आभार खिला। कुछ क्षण के लिए हूं मैं समय बद्ध, प्रार्थनाओं के लिए हूं मैं करबद्ध।” उनका यह ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। फैंस ने कमेंट में उनके जल्द ठीन होने की प्रार्थना की।
इससे पहले भी बिग बी अपने फैंस का प्यार देखकर काफी खुश हो गए थे। उन्होंने अपने ब्लॉग में लिखा, ‘मेरे स्वास्थ्य के लिए आप सभी की चिंताओं और प्रार्थनाओं हेतु आभार।’ इसके बाद उन्होंने लिखा, ‘इस उम्र आंखों की सर्जरी नाजुक होती है और इसे सटीक रूप से देखभाल की जरूरत होती है। सबसे जरूरी और अहम काम किया जा चुका है और उम्मीद है बाकी भी सब अच्छे से होगा। दृष्टि और उसकी रिकवरी धीमी और कठिन है, इसलिए अगर टाइपिंग की गलतियां हैं तो उन्हें माफ करना होगा।’
जान्हवी कपूर के गाने ‘नदियों पार’ पर सोना महापात्रा ने निकाली भड़ास, बोलीं- ओरिजनल सिंगर्स के लिए सम्मान नहीं है

बता दें कि अमिताभ बच्चन ने अपने आंख से मोतियाबिंद हटाने के लिए छोटा सा लेजर ऑपरेशन कराया है। वर्क फ्रंट की बात करें तो बिग बी जल्द ही फिल्म चेहरे में नजर आएंगे। इसमें उनके साथ एक्टर इमरान हाशमी और रिया चक्रवर्ती लीड रोल में हैं। इसके अलावा, वह फिल्म ‘झुंड’ और ‘ब्रह्मास्त्र’ में भी दिखाई देंगे।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.