कोरोना की जंग में फिल्मी सितारों ने बिना घर से निकले बनाई खास शॉर्ट फिल्म, लोगों से कर रही है बड़ी अपील

|

Published: 07 Apr 2020, 10:44 AM IST

  • कोरोना वायरस (Coronavirus) के खिलाफ जंग में साथ आए सितारे
  • अपने-अपने घरों में रहकर बनाई एक शॉर्ट फिल्म फैमिली
  • अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने लोगों को घर पर रहने का संदेश दिया

नई दिल्ली | कोरोना वायरस (coronavirus) का कहर पूरी दुनिया में अपने पैर पसार चुका है। इससे बचाव के लिए हर मुमकिन प्रयास किए जा रहे हैं। भारत में भी लोगों से लगातार घर पर रहने की अपील की जा रही है जिसमें सेलिब्रिटीज़ भी अपना पूरा योगदान दे रहे हैं। अब इन्ही फिल्मी सितारों ने लोगों को ये मैसेज देने के लिए एक चश्मे को लेकर एक शॉर्ट फिल्म बना डाली है। इस फिल्म में आपको अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) से लेकर विदेश में रह रही प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) भी दिखाई देंगी। कोरोना वायरस से बचाव को लेकर फैमिली (Family) नाम की ये शॉर्ट लोगों को घर पर रहने का मैसेज देने के लिए ही बनाई गई है। इस फिल्म की सबसे खास बात भी यही है कि सभी बड़े सितारों ने इसे अपने-अपने घर से शूट किया है और ये बिल्कुल ओरिजनल लग रही है।

इस शॉर्ट फिल्म को बनाने के लिए अमिताभ बच्चन, रजनीकांत (Rajinikanth), रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra), आलिया भट्ट (Alia Bhatt), दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh), चिरंजीवी और मामूथी जैसे बड़े सितारे साथ आए हैं। सभी ने इतनी बारीकि से काम किया है कि देखकर बिल्कुल भी नहीं लगता कोई भी स्टार अपने घर से नहीं निकला है। इस फिल्म को प्रसून पांडे ने डायरेक्ट किया है, साथ ही अमिताभ बच्चन ने कई आइडियाज़ दिए हैं।

एक चश्मे को लेकर बनाई गई इस शॉर्ट फिल्म के माध्यम से सितारे लोगों को मैसेज दे रहे हैं कि कोरोना वायरस से तभी बचा जा सकता है जब हम अपने-अपने घरों में रहें। फिल्म के आखिरी में बिग बी दर्शकों से कहते हैं कि हमने ये शॉर्ट फिल्म बनाई है लेकिन हम में से कोई भी अपने घर से बाहर नहीं निकला है। साथ ही इसे बनाने का एक और कारण उन्होंने बताते हुए कहा कि फिल्म उद्योग एक है लेकिन हमारे पीछे एक और बड़ा परिवार है वो हैं हमारे वर्कर्स जिन्हें इस लॉकडाउन की वजह से काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। हम सब साथ आए हैं, टीवी चैनल के साथ काम किया है इससे जितना फंड इकट्ठा होगा उस राशि से उनकी मदद की जाएगी।