चश्मे पहने अमिताभ बच्चन की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर मचाई हलचल,फैंस ने कहा- ‘अभी भी दे रहे हैं यूथ को कड़ी टक्कर’

सोशल मीडिया पर छाया अमिताभ बच्चन ( Amitabh Bachchan ) का जादू
चश्मे पहने अमिताभ बच्चन की तस्वीरें हो रही खूब वायरल
नौजवानों को भी भाया बिग बी का ये अंदाज

<p>अमिताभ बच्चन की तस्वीरें हो रही है सोशल मीडिया पर वायरल </p>

नई दिल्ली। सदी के महानायक और बॉलीवुड के शंहशाह अमिताभ बच्चन ( Amitabh Bachchan ) 77 साल की उम्र में भी कई नौजवानों को कड़ी टक्कर देते दिखाई दे रहे हैं। चाहें फिल्मों की बात हो या फिर उनके लुक की हर किसी अंदाज में भी आज बिग बी अपना एक जादू कायम किए हुए हैं। हाल ही में अमिता बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें शेयर की हैं इन तस्वीरों को देख फैंस आश्चर्यचकित रह गए। इन तस्वीरों में अमिताभ यूथ को अपने लुक से मात दे रहे हैं।

 

अमिताभ बच्चन इन दिनों उन स्टार्स की श्रेणी में आ गए जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। उन्होंने अपने अकांउट पर तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में अमिताभ बच्चन चश्में पहने नज़र आ रहे हैं। अमिताभ बच्चन के कैप्शन पर अगर आप ध्यान दे तो काफी मजेदार है। उन्होंने कैप्शन में लिखा है- यार ये चश्में किसने बनाएं हैं?? पर जिसने भी बनाया है सही बनाया…आंखो के नीचे उम्र की वजह से जो गड़बड़ हो गई है वो आसानी से छुपाई जा सकती है। इस कैप्शन को पढ़ आप समझ ही सकते हैं कि वो अपनी बढ़ती हुई उम्र के बारें में बात कर रहें हैं।

इस तस्वीर में अमिताभ का अंदाज देखने लायक है। ऐसा नहीं है कि बिग बी ऐसा कुछ पहली बार कर रहे हैं बल्कि पहले भी उनके कई लुक वायरल हो चुके हैं। जिसे यूथ ने बेहद ही पसंद किया है। सोशल मीडिया पर बिग बी का चश्में वाला अवतार भी खूब वायरल हो रहा है। वैसे बता दें कि अमिताभ बच्चन की चार बड़ी फिल्में आने वाली है। गुलाबो सिताबो ( Gulabo Sitabo ), झुंड ( Jhund ), और चेहरा ( Chehra ), जैसी फिल्म शामिल हैं।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.