बॉलीवुड

क्रिसमस 2020 पर Ranbir Kapoor और Alia Bhatt की Brahmastra रिलीज को तैयार, Aamir ने ‘लाल सिंह चड्ढा’ को बढ़ाया आगे!

क्रिसमस 2020 पर रिलीज होगी रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) स्टारर ब्रह्मास्त्र!
आमिर खान (Aamir Khan) ने कोरोना वायरस को देखते हुए लाल सिंह चड्ढा को बढ़ाया आगे
आमिर खान की लाल सिहं चड्ढा (Laal Singh Chaddha) 2021 में होगी रिलीज!

नई दिल्लीMay 21, 2020 / 07:37 pm

Neha Gupta

क्रिसमस 2020 पर रिलीज होगी रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर ब्रह्मास्त्र!

नई दिल्ली | कोरोना वायरस (Coronavirus) का प्रकोप देश में लगातार बढ़ता ही जा रहा है। लॉकडाउन (Lockdown) भी अभी जारी है, ऐसे में लोगों के लिए बाहर जाकर काम करना बेहद ही मुश्किल है। लोग अपने घरों में बंद हैं। पिछले दो महीने से फिल्म इंडस्ट्री में भी ताला पड़ा है, सभी शूटिंग बंद हैं। यकीनन बॉलीवुड को इसका बड़ा नुकसान भी हुआ है लेकिन फिल्म मेकर्स सोच समझकर ही कदम उठा रहे हैं। लॉकडाउन हटने के बाद भी स्थिति को पुराने माहौल में आने में अभी वक्त लगेगा। जिसको देखते हुए आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) की रिलीज डेट को क्रिसमस 2020 (Christmas 2020) से शिफ्ट कर दिया गया है। इसका फायदा फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) के मेकर्स ने उठाया है और इसे क्रिसमस पर रिलीज करने की प्लानिंग कर रहे हैं।

खबरों के मुताबिक, आमिर खान और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) की फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग अभी काफी बाकी है जिसे पूरा करने में वक्त लगेगा। लॉकडाउन खुलने के बाद भी स्टार्स के लिए शूटिंग करना आसान नहीं होगा जिसको देखते हुए ही लाल सिंह चड्ढा के मेकर्स ने इसे आगे बढ़ाने का फैसला किया है।

करण जौहर के बैनर तले बन रही फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) पहले से ही दिसंबर में रिलीज को तैयार थी। लेकिन त्यौहार पर फिल्म को रिलीज करने का फायदा हमेशा ही मिलता है, इसी को देखते हुए रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म ब्रह्मास्त्र के मेकर्स ने क्रिसमस 2020 को अपने नाम कर लिया है। वैसे भी फिल्म की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है, अब इसके पोस्ट प्रोडक्शन पर काम किया जा रहा है। लॉकडाउन में घर पर रहकर फिल्म की टीम इसपर काम कर रही है।

बता दें कि ब्रह्मास्त्र में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के अलावा अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), मौनी रॉय भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। इस फिल्म को तीन पार्ट में दिखाया जाएगा। पहले पार्ट में शिवा की कहानी को दिखाया जाएगा जो ब्रह्मास्त्र खोजता है। रणबीर कपूर शिवा का रोल प्ले कर रहे हैं, वहीं आलिया, शिवा का लव इंटरेस्ट ईशा का किरदार निभा रही हैं और अमिताभ बच्चन शिव के गुरू के रूप में नजर आएंगे।

Home / Entertainment / Bollywood / क्रिसमस 2020 पर Ranbir Kapoor और Alia Bhatt की Brahmastra रिलीज को तैयार, Aamir ने ‘लाल सिंह चड्ढा’ को बढ़ाया आगे!

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.