बॉलीवुड

‘सड़क 2’ के बॉयकॉट की मांग हुई तो Alia Bhatt ने उठाया यह बड़ा कदम

4 Photos
Published: July 02, 2020 03:02:13 pm
1/4

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आत्महत्या के बाद से ही नेपोटिज्म पर बहस छिड़ी हुई है। बॉलीवुड भी इस मामले में दो खेमों में बंटा हुआ है। ऐसे में यूजर्स स्टार किड्स को भी निशाना बना रहे हैं। आलिया भट्ट भी नेपोटिज्म को लेकर ट्रोल हो रही हैं।

2/4

हाल ही आलिया की आगामी फिल्म 'सड़क 2' के डिजिटल प्रीमियर की घोषणा हुई। इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज किया जाएगा। साथ ही इसका पोस्टर भी जारी किया गया।

3/4

पोस्टर जारी होने के बाद से फिल्म की स्टारकास्ट ट्रोल होना शुरू हो गई। साथ ही सोशल मीडिया पर इस फिल्म के बॉयकॉट की भी मांग हो रही है। आलिया को काफी ट्रोल किया जा रहा है।

4/4

ऐसे में आलिया ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स के कमेंट्स सेक्शन को बंद कर दिया है। गौरतलब है कि बता दें कि इससे पहले कुछ अन्य स्टार्स भी अपने कमेंट सेक्शन बंद कर चुके हैं। कुछ स्टार्स ने तो सोशल मीडिया से कुछ दिनों के लिए दूरी ही बना ली है। फिल्म 'सड़क 2' में आलिया भट्ट के अलावा आदित्य रॉय कपूर, संजय दत्त और पूजा भट्ट भी अहम किरदारों में हैं। इस फिल्म से महेश भट्ट लंबे समय बाद निर्देशन में वापसी कर रहे हैं।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.