Trolling से परेशान Alia Bhatt की मां सोनी रजदान ने भी बंद किया कमेंट सेक्शन, फिर शेयर किया ये पोस्ट

|

Published: 05 Jul 2020, 05:36 PM IST

  • आलिया भट्ट की मां सोनी रजदान (Soni Razdan Limited Her Comment Section) ने भी इंस्टाग्राम पर अपने कमेंट सेक्शन को बंद करने का फैसला लिया है।

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने 14 जून को आत्महत्या कर ली थी। उनकी मौत के बाद से ही फिल्म इंडस्ट्री (Film Industry) के कुछ लोग कटघरे में खड़े हैं। बॉलीवुड के ही कुछ लोग खुलकर सामने आए और उन्होंने इंडस्ट्री के अंदर भाई-भतीजावाद (Nepotism In Bollywood) को लेकर अपनी बात कही। साथ ही खुद के साथ हुए व्यवहार को भी सबके सामने लेकर आए। इस बीच सोशल मीडिया यूजर्स भी स्टार किड्स (Star Kids) पर भड़के हुए हैं और उन्हें आड़े हाथों ले रहे हैं। साथ ही लोग स्टार किड्स की फिल्मों का भी बहिष्कार करने की मांग कर रहे हैं। इस बीच कुछ स्टार्स ने अपने कमेंट सेक्शन को बंद कर दिया है। क्योंकि ट्रोलर्स लगातार उनपर निशाना साध रहे थे।

इसमें एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) का भी नाम शामिल है। वहीं अब आलिया भट्ट की मां सोनी रजदान (Soni Razdan Limited Her Comment Section) ने भी इंस्टाग्राम पर अपने कमेंट सेक्शन को बंद करने का फैसला लिया है। इसके साथ ही उन्होंने कटाक्ष के तौर पर एक तस्वीर भी शेयर की है।

सोनी राजदान ने इंस्टाग्राम (Soni Razdan Instagram) पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें एक कोलाज में दो पृथ्वी की फोटो है। पृथ्वी की इन दोनों तस्वीरों पर लिखा है- आपकी राय के बाद पृथ्वी की पहले और बाद की तस्वीर। इस तस्वीर के जरिए सोनी रजदान कहना चाहती हैं कि उन्हें किसी की राय से कोई फर्क नहीं पड़ता है। इसके बाद सोनी रजदान ने कमेंट सेक्शन बंद करने के पीछे का कारण कैप्शन में लिखा है।

सोनी रजदान ने कैप्शन में लिखा, 'यह तस्वीर बहुत अच्छी लगी। वहीं, मेरे इंस्टाग्राम पोस्ट पर आपकी सभी प्रतिक्रिया और टिप्पणियां भी मुझे अच्छी लगती थीं। अफसोस कि मुझे यह बंद करना पड़ा। क्योंकि मुझसे बेवजह गंदी अपमानजनक बकवास की जा रही थी। उन लोगों के नाम पर धब्बा लगाने का प्रयास किया जाता है, जिनसे वे या तो ईर्ष्या करते हैं, या फिर उन्हें सिर्फ हमला करने के लिए ही भर्ती किया गया है।'

उन्होंने आगे लिखा, 'मैं जल्द ही आप सभी की प्रतिक्रिया लेने के लिए सक्षम हो जाऊंगी, जब इन लोगों को अपनी प्रायोजित नफरत के लिए कोई और टारगेट मिल जाएगा। इस बीच सिर्फ एक बात याद रखें। मैं आप लोगों से प्यार करती हूं और आपको बहुत याद करती हूं।'