फिल्म ‘Sadak 2’ का पोस्टर आउट होते ही लोगों का फूटा गुस्सा, यूजर्स ने कहा- ‘नहीं भूले हैं सुशांत की मौत’

गुरूवार को आउट हुआ फिल्म ‘सड़क 2’ ( Sadak 2 poster ) का नया पोस्टर
नेपोटिज्म मुद्दे ( Nepotism ) को लेकर फिल्म को बायकॉट ( Boycott Alia Bhatt’s film ) करने की उठने लगी आवाज़
21 सालों बाद क’निर्देशक महेश भट्ट ( Director Mahesh Bhatt ) ने बनाया ‘सड़क’ ( Sadak ) फिल्म का दूसरा पार्ट

<p>Alia Bhatt Film Sadak 2 People Demanding Boycott Her Film</p>

नई दिल्ली। एक बार महेश भट्ट ( Mahesh Bhatt ) अपनी फिल्म ‘सड़क 2’ ( Sadak 2 ) के साथ बड़े पर्दे पर दस्तक देने वाल हैं। उनकी यह फिल्म 21 साल पहले बनी सड़क का सीक्वल है। सड़क में जहां अभिनेता संजय दत्त ( Sanjay Dutt ) और पूजा भट्ट की जोड़ी दिखाई दी थी। वही ‘सड़क 2’ में अब आलिया भट्ट ( Alia Bhatt ) नज़र आएंगी। फिल्म में पूजा भट्ट ( Pooja Bhatt ) और संजय दत्त ( Sanjay Dutt ) की भी झलक देखने को मिलेगी। बीते दिन यानी कि गुरूवार को फिल्म का नया पोस्टर ( Sadak 2 new poster ) भी रिलीज़ किया गया। पोस्टर रिलीज़ के बाद से सोशल मीडिया #BoycottBollywoodFilms ट्रेंड करने लगा है। सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस ( Sushant Singh Rajput Suicide case ) में नेपोटिज्म ( Nepotism ) और रिया चक्रवर्ती संग महेश भट्ट के रिश्तों को लेकर लोगों में काफी गुस्सा भरा हुआ है। यही वजह है कि फिल्म के पोस्टर के आते ही लोगों का गुस्सा फूट पड़ा।

 

 

 

फिल्म ‘सड़क 2’ का पोस्टर ( Sadak 2 Poster ) बीते दिन यानी को 6 अगस्त को आउट हुआ। जिसेक बाद सोशल मीडिया पर आलिया भट्ट ( Alia Bhatt ) और महेश भट्ट ( Mahesh Bhatt ) को लोगों ने खूब खरी खोटी सुनाई। लोगों का कहना है कि ‘यह एक स्टार किड्स ( Star kids movie ) की फिल्म है। इसलिए वह इसका विरोध कर रहे हैं।’ एक यूजर ने ट्वीट करते हुए कहा कि ‘वह पूरी कोशिश करेंगे कि सड़क 2 सबसे बड़ी नापसंद फिल्म बन जाए।’ वहीं एक और यूजर ने ट्वीट कर कहा कि ‘उनकी लड़ाई सुशांत के जाने के बाद भी यूं ही चलती रहेगी। उनकी सच्चाई को वह कभी नहीं भूलाया जा सकता।’ यही नहीं एक यूजर ने तो लोगों से अपील करते हुए कहा कि ‘आइए इस बार महेश भट्ट ( Mahesh Bhatt ), मुकेश भट्ट ( Mukesh Bhatt ), और आलिया भट्ट ( Alia Bhatt ) को सबक सिखाते हैं। आलिया और आदित्य भाई-भतीजावाद ( Nepotism ) के उत्पाद हैं। चलो फिल्म का बहिष्कार करते हैं। जिसने सुशांत की हत्या कर दी।’

 

फिल्म ‘सड़क 2’ ( Film Sadak 2 story ) की कहानी के बारें में बात करें तो फिल्ममेकर महेश भट्ट ( Mahesh Bhatt Wrote Sadak 2 Story ) ने यह स्टोरी लिखी है। लॉकडाउन से पहले फिल्म को सिनेमाघरों पर रिलीज़ किया जाना था। लेकिन अब कहा जा रहा है कि फिल्म को जल्द ही फॉक्स स्टार स्टूडियो ( Fox star studio ) में सह निर्माता कंपनी ओटीटी प्लेटफॉर्म ( OTT Platform ) पर रिलीज़ करने का विचार कर रही है। बात करें सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस ( Sushant Singh Rajput suicide case ) की तो इसमें महेश भट्ट पर कई आरोप लगाए गए है। उन पर रिया चक्रवर्ती संग उनके रिश्तों को लेकर भी कई बातें सामने आई हैं। सुशांत के दोस्त ने महेश भट्ट के बारें में बात करते हुए कहा था कि ‘सुशांत के साथ रिलेशन में होने के बाद भी रिया महेश भट्ट ( Rhea Mahesh ) संग काफी वक्त बिताती थीं।’ यही वजह है कि महेश भट्ट के लिए लोगों के मन में काफी गुस्सा है।

 

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.