आलिया भट्ट को फिल्म ‘आरआरआर’ के लिए मिली इतनी मोटी फीस, टॉलीवुड एक्ट्रेस रह गईं पीछे!

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट को एसएस राजामौली की अपकमिंग मूवी में रोल के लिए मोटी रकम अदा की गई है। एक रिपोर्ट में कहा गया है कि एक्ट्रेस को 6 करोड़ रुपए बतौर फीस दिए गए हैं।

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट को अपनी अपकमिंग फिल्म ‘आरआरआर’ के लिए बतौर फीस मोटी रकम दिए जाने की चर्चा है। ये रकम इतनी ज्यादा है कि आज तक टॉलीवुड कि किसी एक्ट्रेस को नहीं दी गई है। जी हां, रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि आलिया को इस मूवी के लिए 6 करोड़ रुपए फीस दी गई है।

टॉलीवुड की सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेस!
एसएस राजामौली की फिल्म ‘आरआरआर’ में आलिया भट्ट के अलावा राम चरण, जूनियर एनटीआर और अजय देवगन जैसे स्टार्स नजर आएंगे। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट में दावा किया गया है कि आलिया को इस फिल्म में फीस के रूप में 6 करोड़ रुपए अदा किए हैं। इसके साथ ही आलिया अपनी पहली साउथ फिल्म में ही सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेस बन गई हैं। बताया जाता है कि इतनी फीस तो टॉलीवुड क टॉप एक्ट्रेसेस को भी नहीं मिलती है। एक और रिपोर्ट की मानें तो आलिया ‘आरआरआर’ के लिए केवल 10 से 12 दिन का समय ही देंगी। इस हिसाब से भी आलिया की फीस भारीभरकम है।

यह भी पढ़ें

आलिया भट्ट ने बाथरूम से शेयर की अपनी हॉट तस्वीरें, बोलीं- ‘अंतर ढूंढिए’

फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज

‘आरआरआर’ से आलिया का लुक पिछले दिनों जारी किया गया था। इस फर्स्ट लुक पोस्टर में आलिया हरे रंग की साड़ी में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। फैंस भी आलिया के इस अवतार को पसंद कर रहे हैं। इस फिल्म के लीड स्टार्स राम चरण और जूनियर एनटीआर को लेकर निर्माता कई लुक पेश कर चुके हैं। खास बात ये है कि हर नए लुक पोस्टर के साथ इस फिल्म के प्रति फैंस का उत्साह बढ़ता जा रहा है।

यह भी पढ़ें

Alia Bhatt photos: आलिया भट्ट के HD और HQ फोटोज

दशहरे पर रिलीज होगी ‘आरआआर’
खबरों के अनुसार, आलिया भट्ट को अभी ‘आरआरआर’ में अपने पार्ट की शूटिंग करना बाकी है। कोरोना महामारी के चलते उनके हिस्से की शूटिंग नहीं हो पाई थी। यह फिल्म इस साल दशहरे के त्योहार पर सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी। दूसरी तरफ यह भी कहा जा रहा है कि कोरोना के चलते लम्बे समय तक शूटिंग डिले होने के चलते निर्माताओं के लिए इसे इस साल रिलीज करना संभव नहीं होगा। प्रोडक्शन से जुड़े अन्य कामों में भी समय लगेगा। इस बारे में मेकर्स की तरफ से कोई बयान नहीं आया है।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.