ट्रोलिंग के बीच Alia Bhatt के घर आया नन्हा मेहमान, तस्वीर शेयर कर दी जानकारी

|

Published: 04 Jul 2020, 10:26 PM IST

  • सोशल मीडिया (Social Media) पर इन दिनों ट्रोलिंग का शिकार हो रहीं आलिया भट्ट (Alia Bhatt) कम ही एक्टिव दिखती हैं। ट्रोलर्स से परेशान होकर उन्होंने अपना कमेंट सेक्शन भी बंद कर दिया है।

नई दिल्ली: सोशल मीडिया (Social Media) पर इन दिनों ट्रोलिंग का शिकार हो रहीं आलिया भट्ट (Alia Bhatt) कम ही एक्टिव दिखती हैं। ट्रोलर्स से परेशान होकर उन्होंने अपना कमेंट सेक्शन भी बंद कर दिया है। इस बीच अब आलिया और शाहीन (Shaheen Bhatt) ने अपने घर एक नन्हे मेहमान का स्वागत किया है। ऐसा नहीं है कि उनके घर में कोई बच्चा हुआ है। दरअसल, उनके घर एक नन्ही सी और प्यारी सी बिल्ली (Alia's Cat) आई है। बिल्ली के साथ तस्वीर शेयर करते हुए आलिया भट्ट ने ये जानकारी दी है।

आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल (Alia Bhatt Instagram) से बहन शाहीन और बिल्ली के साथ तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, '2 लड़कियों की जोड़ी अब तिकड़ी बन गई है। मिलिए हमारी नई बेबी जुनिपर से। जुनिपर को सेल्फी लेना औप बेहद क्यूट होना आता है।' आलिया के अलावा उनकी बहन शाहीन ने जुनिपर की एक फोटो पोस्ट की है, जिसमें वह बेहद ही क्यूट लग रही है।

बता दें कि आलिया के पास पहले की एडवर्ड नाम का एक बिल्ला है, जिससे वे बेहद प्यार करती हैं। आलिया अक्सर एडवर्ड की फोटोज शेयर करती रहती हैं। खबरें ऐसी भी हैं कि लॉकडाउन के दौरान आलिया और रणबीर (Alia Ranbir) साथ में रह रहे हैं। ऐसे में आलिया ने रणबीर के डॉग्स की फोटोज भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं। इसके साथ उन्होंने लिखा था, ये हर चीज और बेहतर बना देते हैं।

इन दिनों आलिया भट्ट सोशल मीडिया पर लोगों का गुस्सा झेल रही हैं। दरअसल, एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद से नेपोटिज्म का मुद्दा गरमाया हुआ है। आलिया भट्ट को लेकर भी फैंस काफी गुस्से में हैं। इसके कारण सोशल मीडिया पर आलिया के काफी फॉलोअर्स कम हो चुके हैं।