अक्षय कुमार भी झेल चुके हैं नेपोटिज्म का दर्द, बताया कैसे एक रात पहले मुझसे छीन गई थी फिल्म

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ( Sushant Singh Rajut ) की आत्महत्या के बाद बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर बहस तेज हो गई है। प्रियंका चोपड़ा, सोनू निगम, कंगना रनौत, कुमार सानू और सैफ अली खान के बाद अब अक्षय कुमार ने ‘भाई-भतीजेवाद’ पर खुलकर अपनी बात रखी…..
“>

<p>Renuka Shahane, Akshay Kumar</p>

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ( Sushant Singh rjaput ) की आत्महत्या के बाद बॉलीवुड में नेपोटिज्म ( Nepotism ) को लेकर बहस तेज हो गई है। प्रियंका चोपड़ा, सोनू निगम, कंगना रनौत, कुमार सानू और सैफ अली खान के बाद अब अक्षय कुमार ( Akshay Kumar ) ने ‘भाई-भतीजेवाद’ पर खुलकर अपनी बात रखी। हाल ही एक इंटरव्यू में अक्षय बताया कि उन्हें फिल्म ‘फूल और कांटे’ में ऐन वक्त पर रिप्लेस कर दिया गया था। उन्होंने बताया कि मैं वर्ष 1991 में आई फिल्म के सॉन्ग्स की मेकिंग में, फोटोशूट्स में और इसके अलावा और भी कई जगहों पर मौजूद था।

शूटिंग एक रात पहले आया फोन, ‘तुम्हें रिप्लेस कर दिया’
हालांकि, शूटिंग से एक रात पहले मुझे कॉल आया कि तुम्हें रिप्लेस कर दिया गया है। उन्होंने बताया कि मुझे कहा गया कि भाई आप मत आना। गौरतलब है कि ‘फूल और कांटे’ से अजय देवगन ने अपने कॅरियर की शुरूआत की थी। अजय बॉलीवुड के स्टंटमैंन वीरु देवगन के बेटे हैं। वहीं अक्षय दिल्ली के आउटसाइडर हैं।

हालांकि अक्षय को इस बात का बुरा नहीं लगा और वे लगातार आगे बढ़ते रहे। उनके और अजय देवगन के बीच कोई तनाव नहीं है। अक्षय और अजय रोहित शेट्टी की हिट फ्रेंचाइजी ‘सूर्यवंशी’ में भी साथ काम कर रहे हैं। इस फ्रेंचाइजी की पहली फिल्म सिंघम में अजय देवगन नजर आए थे। ‘सूर्यवंशी’ में लंबे समय बाद अक्षय, कैटरीना के साथ काम कर रहे हैं। हालांकि कोरोना वायरस के चलते अक्षय की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ की रिलीज काफी प्रभावित हुई है। अब ‘सूर्यवंशी’

फिल्ममेकर करण जौहर सुशांत की आत्महत्या के बाद नेपोटिज्म को लेकर लोगों के निशाने पर हैं। सोशल मीडिया पर करण जौहर लगातार सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे हैंं। लोग करण पर स्टार किड्स को मौका देने और नेपोटिज्म के संरक्षक होने का आरोप लगा रहे हैं। इस बीच करण जौहर को अक्षय की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.