‘रामसेतु’ के सेट से अक्षय कुमार ने साझा की तस्वीर, किरदार के बारे में दी जानकारी

|

Published: 30 Mar 2021, 07:32 PM IST

अक्षय कुमार ने फिल्म रामसेतू की शूटिंग शुरू कर दी है। उन्होंने फिल्म के सेट से अपना पहला लुक फैंस के साथ साझा किया है और इसपर उनकी प्रतिक्रिया भी मांगी है। अक्षय का लुक देखने के बाद फैंस खूब तारीफ कर रहे हैं।

नई दिल्ली | बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार पिछले दिनों अपनी फिल्म राम सेतु को लेकर चर्चाओं में थे। अक्षय ने फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है जिसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर दी है। साथ ही अक्षय ने फिल्म से अपना फर्स्ट लुक भी जारी किया है जो देखने लायक है। लंबे बालों में अक्षय बिल्कुल अलग नजर आ रहे हैं। पिछले दिनों अक्षय ने फिल्म के मुहूर्त से कुछ फोटोज और वीडियोज शेयर किए थे। अब उन्होंने अतरंगी रे की शूटिंग खत्म करने के बाद रामसेतू पर काम शुरू कर दिया है। फैंस अक्षय का फर्स्ट लुक देखकर बेहद एक्साइटेड हो गए हैं और लगातार अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

फर्स्ट लुक के साथ दी किरदार की जानकारी

अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर अकाउंट पर फिल्म रामसेतू से अपना पहला लुक फैंस के साथ साझा किया है। ग्रे कलर की टी-शर्ट और गले में नीले रंग का मफलर लपेटे हुए वो बेहद ही अलग लुक में दिखाई दे रहे हैं। वहीं इस फिल्म में अक्षय लंबे बालों में दिखाई देंगे। फोटो पोस्ट करते हुए अक्षय ने लिखा- मेरे लिए सबसे स्पेशल फिल्मों में से एक को बनाने का सफर आज से शुरू हो गया है। रामसेतु की शूटिंग शुरू हो चुकी है! मैं फिल्म में एक आर्कियोलॉजिस्ट का किरदार निभा रहा हूं। मेरे इस लुक पर आपके विचार सुनना पसंद करूंगा? ये मेरे लिए हमेशा मायने रखता है।

ये भी पढ़ें- पति के अफेयर के बावजूद इन अभिनेत्रियों ने बचाया अपना शादीशुदा रिश्ता, नहीं टूटने दिया परिवार

अयोध्या की इन लोकेशन्स पर शूट होगी फिल्म!

फैंस ने अक्षय का लुक देखने के बाद फिल्म रामसेतु को पहले से ही सुपरहिट बता दिया है। साथ ही यूजर्स जय श्री राम के कमेंट भी जमकर कर रहे हैं। गौरतलब हो कि फिल्म 'रामसेतु' को लेकर शुरुआत से ही काफी बज बना हुआ है। अक्षय कुमार ने अयोध्या पहुंचकर रामलला के दरबार में मुहूर्त पूजन किया था। इस दौरान फिल्म की पूरी टीम वहां मौजूद थी। रामसेतु की कहानी अयोध्या से जुड़े कई किस्सों को दिखाएगी। डायरेक्टर अभिषेक शर्मा फिल्म रामसेतु से एतिहासिक विरासतों से जुड़ी कई कहानियों को दर्शकों के सामने लाने वाले हैं। जिसे अयोध्या की कुछ लोकेशन्स पर शूट किया जाएगा। जिसमें सरयू तट, राम की पैड़ी और रामजन्मभूमि परिसर मुख्य माना जा रहा है।

ये भी पढ़ें- राम मंदिर निर्माण में दान करने वाले Akshay Kumar का पुराना वीडियो आया सामने, बोले- मंदिरों में जाने की जरूरत नहीं है

अक्षय के पास नहीं है फिल्मों की कमी

बता दें कि फिल्म में अक्षय कुमार के साथ जैकलीन फर्नांडिस और नुसरत भरूचा भी मुख्य किरदार में नजर आएंगे। वहीं अक्षय के वर्कफ्रंट की बात करें तो 'रामसेतु' के अलावा वो फिल्म सूर्यवंशी में भी नजर आएंगे। जिसमें उनके साथ कटरीना कैफ, अजय देवगन और रणवीर सिंह दिखाई देंगी। इसके अलावा उनके पास बेल बॉटम, पृथ्वीराज, अतरंगी रे और रक्षाबंधन जैसी फिल्में भी हैं।